Top
मनोरंजन

'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' को लेकर अभिषेक बच्चन ने बताई खास बातें...कैसे अपने किरदार के लिए की थी तैयारी

Janta se Rishta
25 Aug 2020 2:51 PM GMT
ब्रीद: इन टू द शैडोज़ को लेकर अभिषेक बच्चन ने बताई खास बातें...कैसे अपने किरदार के लिए की थी तैयारी
x

ब्रीद: इन टू द शैडोज़' का ट्रेलर हुआ ...

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' के जरिए अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपना डिजिटल डेब्यू किया। निथ्या मेनन और अमित साध जैसे एक्टर्स से सजी इस वेब सीरीज़ को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ख़ास कर अमित साध और अभिषेक बच्चन के किरदार को। अभिषेक ने इस सीरीज़ में अविनाश का किरदार निभाया, जो काफी मुश्किल था। अभिषेक बच्चन ने बताया है कि कैसे उन्होंने इस वेब सीरीज़ के लिए चुनौतियों का सामना किया।

इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने उन चुनौतियों के बारे में बात की, जो अविनाश के किरदार को बनाने की कोशिश करते समय टीम के सामने आई थीं और साथ ही, वे चाहते थे कि दर्शक इस किरदार से जुड़ा महसूस करें।

अभिषेक ने बताया - 'जब हमने अविनाश को आकार देना शुरू किया तो कई चुनौतियां थीं। (निर्देशक) मयंक शर्मा और मैंने इस किरदार के विशेषताओं और बारीकियों पर काम करने के लिए कई हफ्ते बिताएं हैं। इस दौरान, बहुत डिबेट और चर्चा हुईं। हमने उसे यथासंभव भरोसेमंद बनाने की पूरी कोशिश की है। हम चाहते थे कि दर्शक महसूस करें कि शायद वे अवी जैसे किसी शख्स को जानते हो। वह आपके आर्कषक 'हीरो' की तरह नहीं बनाया गया था

https://youtu.be/nxE-k2MLQIA

गौरतलब है कि ब्रीद का पहला सीज़न भी आ चुका है। इसमें आर माधवन और अमित साध ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था। इसके बाद भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने मिलकर इसका दूसरा सीज़न लिखा। अब चर्चा है कि इसकी तीसरे सीज़न की भी तैयारी शुरू हो गई है। रिपोर्ट्स की मानें, तो तीसरे सीज़न में भी अभिषेक बच्चन नज़र आएंगे। वेब सीरीज़ का अंत ऐसा किया गया था, जहां नए सीज़न की शुरुआत की जा सकती है। अब देखना है कि तीसरा सीज़न कब आता है?

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it