‘बेरोजगार’ कहे जाने पर तिलमिलाए अभिषेक बच्चन, ट्वीट कर कही ये बात | जनता से रिश्ता

file photo

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। अमिताभ बच्चन के पुत्र अभिषेक बच्चन किसी भी इंट्रोडक्शन के मौहताज नहीं हैं। सोशल मीडिया पर अपनी राय रखने वाले अभिषेक बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में इतना नाम न कमाया हो जितना उनके पिता अमिताभ बच्चन ने कमाया है लेकिन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए वे टॉप 10 की लिस्ट में अपना नाम दाखिल कर चुके हैं।

दरअसल, अभिषेक बच्चन को हाल ही में एक यूजर ने ट्विटर पर ‘बेरोजगार’ बुलाया। जिसका जवाब अभिषेक ने ट्वीट कर दिया। अभिषेक बच्चन ने सोमवार को एक क्वोट ट्वीट किया जो अली बलूच का था। इसमें लिखा था कि एक लक्ष्य देखो, उसे मुद्दा बनाओ, कुछ ऐसा करो जो तुम सोचते हो कि नहीं हो पाएगा, उसके बाद दुनिया को दिखाओ कि तुम वो सब कर सकते हो जो नमुमकिन हो।

यूजर ने इन्हें रिप्लाई में लिखा कि आप उस इंसान को क्या कहेंगे जो सोमवार के दिन खुश है? बेरोजगार। इसे पढ़ने के बाद अभिषेक बच्चन ने रिप्लाई किया और लिखा, नहीं, मैं नहीं मानता! उसे कहेंगे वो व्यक्ति जो उस समय जो भी कर रहा हो उसे करने में उसे मजा आ रहा हो। अभिषेक बच्चन के करियर की अगर बात करें तो उन्होंने फिल्में तो कीं लेकिन ज्यादातर फिल्म उनकी बॉक्स ऑफिस पर कमाल न दिखा सकीं। या यूं कहिए कि फिल्म फ्लॉप साबित हुईं। अब अभिषेक बच्चन वेब सीरीज में अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं। देखना ये होगा कि क्या वह अपनी जगह यहां बना पाते हैं या नहीं।