50 करोड़ क्लब में स्टूडेंट ऑफ द ईयर की एंट्री, धीमी रफ्तार से बढ़ रही आगे

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:-  पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (SOTY 2) ने धीमी कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. बड़े बैनर की बड़ी फिल्म को 50 करोड़ कमाने में 6 दिन लग गए. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी SOTY 2 बॉक्स ऑफिस पर ऐसा प्रदर्शन करेगी, इसकी शायद ही मेकर्स ने कल्पना की होगी. मूवी में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं.ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने छठे दिन की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. तरण के मुताबिक- SOTY 2 वीक डेज में स्थिर बनी हुई है. मल्टीप्लेक्स में भी फिल्म अच्छा कर रही है. लेकिन फिल्म की ओवरऑल कमाई इंप्रेसिव नहीं है. भारतीय बाजार में SOTY 2 ने शुक्रवार को 12.06 करोड़, शनिवार को 14.02 करोड़, रविवार को 12.75 करोड़, सोमवार को 5.52, मंगलवार को 5.02 और बुधवार को 4.51 करोड़ कमाए हैं. इसी के साथ SOTY 2 की कुल कमाई 53.88 करोड़ हो गई है.

टाइगर श्रॉफ की SOTY 2 को जहां 50 करोड़ कमाने में 6 दिन लग गए, वहीं उनकी पिछली फिल्म बागी 2 ने ओपनिंग वीकेंड में ही 73.10 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था. SOTY 2 में टाइगर का स्टंट और डांस बेमिसाल है. लेकिन एक्टिंग की कसौटी पर टाइगर खरे नहीं उतरे. SOTY 2 के कलेक्शन को खराब रेटिंग और नेगेटिव वर्ड ऑफ माउथ से नुकसान पहुंचा है स्टूडेंट ऑफ द ईयर की इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ”दे दे प्यार दे” से टक्कर होगी. अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म को लेकर पहले से ही जबरदस्त माहौल बना हुआ है. ऐसे में पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनी SOTY 2 को नुकसान पहुंचेगा.

एवेंजर्स एंडगेम का बॉक्स ऑफिस पर राज

दूसरी तरफ, हॉलीवुड की सुपरहीरो फिल्म एवेंजर्स एंडगेम का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम है. फिल्म ने महज 2 हफ्तों में भारत में 300 करोड़ की कमाई कर ली. फिल्म का कलेक्शन 350 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गया है. हालांकि मूवी के लेटेस्ट आंकड़े अभी सामने नहीं आ रहे हैं. जल्द ही फिल्म अवतार का रिकॉर्ड तोड़ दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here