Top
विश्व

OMG! महिला के गले में घुसा 4 फ़ीट लंबा सांप...फिर...

Janta se Rishta
31 Aug 2020 12:00 PM GMT
OMG! महिला के गले में घुसा 4 फ़ीट लंबा सांप...फिर...
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। रूस (Russia) के दागिस्तान (Dagestan) से डराने वाली तस्वीरें सामने आई हैं, जिनकी सोशल मीडिया में खासी चर्चा हो रही है. दरअसल सोते वक्त एक रूसी महिला के मुंह से 4 फीट का सांप उसके शरीर में प्रवेश कर गया. इस दौरान सांप महिला के गले में फंस गया और दम घुटने से उसकी मौत हो गई.

डेली मेल की खबर के मुताबिक महिला खुद को कुछ अस्वस्थ महसूस कर रही थी जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. महिला को गले में कुछ अजीब सी चीज फंसी हुई महसूस हो रही थी. डॉक्टर ने जांच की तो मालूम चला कि महिला की सांस नली में एक सांप फंसा हुए है. डॉक्टर ने महिला को एनस्थीसिया देकर सावधानी से सांप को बाहर निकाला. महिला के गले से निकले 4 फीट लंबे सांप को देख डॉक्टर्स भी हैरान रह गए.

डॉक्टर्स ने बताया कि गले में काफी देर तक फंसे रहने की वजह से सांप की मौत हो गई थी. ये महिला घर के आंगन में जमीन पर सो रही थी जिसके चलते उसके साथ ये घटना हुई. दागिस्तान हेल्थ डिपार्टमेंट ने इस घटना की तस्वीरें भी जारी की हैं. इसके साथ ही हेल्थ डिपार्टमेंट ने लोगों को आंगन या खुली जगहों पर न सोने और बच्चों का भी ख्याल रखने की सलाह दी है.

https://jantaserishta.com/news/200-pakistani-nationals-stranded-in-india-due-to-lockdown-will-return-home-on-3-september/

https://jantaserishta.com/news/scientists-warn-on-vaccine-a-dose-of-corona-vaccine-makes-it-difficult-to-avoid-the-virus-why/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it