व्यापार

2020 फोर्स गुर्खा लॉन्च से पहले दिखी; करेगी नई महिंद्रा थार का सामना, जानें क्या है नया

Janta se Rishta
24 Aug 2020 2:13 PM GMT
2020 फोर्स गुर्खा लॉन्च से पहले दिखी; करेगी नई महिंद्रा थार का सामना, जानें क्या है नया
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क।गुर्खा पुणे स्थित फोर्स मोटर्स द्वारा बनाई जाने वाली एक बेहद सक्षम ऑफ-रोडर है और कंपनी जल्द ही इसका बीएस 6 मॉडल पेश करने के लिए तैयार है. 2020 फोर्स गुर्खा का पहली बार ऑटो एक्सपो में इस साल के शुरू में दिखाया गया था और मॉडल अब लॉन्च की ओर इशारा करते हुए डीलरशिप की ओर बढ़ते देखी गई है. आंध्र प्रदेश स्थित एक डीलर ने एक्सपो में प्रदर्शित किए गए सभी परिवर्तनों के साथ सड़क पर नई गुर्खा की तसवीर साझा की है. नई फोर्स गुर्खा की इस साल दिवाली के आसपास बिक्री पर जाने की उम्मीद है और बाज़ार में यह नई महिंद्रा थार का सामना करेगी.

कार को पहले से कहीं ज़्यादा फीटर दिए गए हैं

2020 फोर्स गुर्खा को मर्सिडीज-बेंज जी-वेगन से प्रेरित बॉक्सी डिज़ाइन दी गई है. SUV को सिंगल-स्लैट ग्रिल और गोल हेडलैंप के साथ एक जाना पहचाना लुक मिलता है. लेकिन हेडलैंप के साथ अब एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट भी हैं. बम्पर डिजाइन नया है जबकि फेंडर में इंडिकेटर्स लगाए गए हैं. पीछे की सीट के लिए काफी बड़ा शीशा लगाया गया है, जो अच्छा दिखता है और केबिन को एक सुखद एहसास देगा.umv45q68कार में मर्सिडीज-बेंज का ताकतवर 2.6-लीटर डीज़ल इंजन आएगा जो 89 बीएचपी और 260 एनएम टॉर्क बनाता है.

2020 फोर्स गुर्खा में स्नोर्कल, छत का कैरियर, 17-इंच के अलॉय व्हील के साथ ऑफ-रोड टायर और विंडशील्ड गार्ड लगे हैं. छत तक पहुंचने के लिए एक सीढ़ी भी दी गई है. अंदर से नई कार को टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऊंटाई व पहुंट के लिए सेट किए जाने वाला स्टीयरिंग व्हील और पावर विंडो मिलेगा. मॉडल दो एयरबैग और ABS के साथ भी आएगा. कार में मर्सिडीज-बेंज का ताकतवर 2.6-लीटर डीज़ल इंजन आएगा जो 89 बीएचपी और 260 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इसको 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है और एसयूवी मानक रूप में एक मैनुअल 4x4 सिस्टम के साथ आएगी.

https://jantaserishta.com/news/realme-x7-series-unique-design-reveals-curtain-before-launch-know-its-specialty/

https://jantaserishta.com/news/pnb-obc-and-ubi-bank-merge-know-what-will-be-the-impact-on-the-economy-and-banking/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it