2 साल तक तलाक की खबरों पर खामोश रहे फरहान अख्तर, अब कही ये बड़ी बात

जनता से रिश्ता। बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर अपने तलाक की खबरों पर लंबे वक्त तक खामोश रहे हैं. 2 साल पहले फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना ने सभी को हैरत में डाल दिया था जब उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया. सालों तक साथ में रहने के बाद फरहान ने अधुना से तलाक लेने की अर्जी डाल दी थी. सालों तक दोनों के बीच बहुत प्रेम भरा रिश्ता रहा था. फरहान अब काफी आगे बढ़ चुके हैं और खुश हैं.

पिछले काफी वक्त से वह शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं और दोनों के रिलेशनशिप में होने की गवाही सोशल मीडिया पर उन्हीं के द्वारा शेयर की गई तस्वीरें दे रही हैं. फरहान अपने तलाक के सवालों पर हमेशा बचते रहे हैं लेकिन द स्काइ इज पिंक के प्रमोशन के दौरान हाल ही में पिंकविला ने उनसे इस मुद्दे पर बातचीत की. फिल्म में उनका किरदार भी एकजुट होने से पहले तलाक के काफी करीब आ जाता है.

जब उनसे पूछा गया कि बच्चों को अपने तलाक के बारे में बताना कितना मुश्किल था तो फरहान ने कहा, “कुछ भी आसान नहीं है. अपने बच्चों को हर वो चीज बताना जो वे नहीं सुनना चाहते हैं, आसान नहीं है. वो चीजें जो आपका बच्चा आपसे चाहता है और आपके द्वारा होते हुए देखना चाहता है. आपको असल में ये अहसास हो जाता है कि आप उनसे किन चीजों का उम्मीद रखते हैं.”