15 हजार रुपये से भी कम में यह एयरलाइन दे रही अमेरिका का हवाई टिकट

Hits: 3

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :- नई दिल्ली अगर आपका भी अमेरिका और यूरोप घूमने का मन है. लेकिन यदि आप महंगे हवाई टिकट के कारण जाने का प्लान फाइनल नहीं कर पा रहे तो यह खबर आपके लिए है. जी हां, एक ऐसी एयरलाइन ने देश में दस्तक दी है जिससे आप सस्ते दामों में अमेरिका, यूरोप या आइसलैंड घूम सकते हैं. इस एयरलाइन की तरफ से बेहद सस्ते एयर टिकट ऑफर किए जा रहे हैं. आइसलैंडिक एयरलाइन wow एयरलाइन्स ने दिल्ली से अपनी पहली फ्लाइट की शुरुआत की है. यह फ्लाइट नार्थ अमेरिका और यूरोप को कनेक्ट करेगी.

खास स्कीम के तहत दिया जा रहा सस्ता टिकट
इस एयरलाइन की सबसे खास बात बेहद सस्ता किराया है. एयरलाइन महज 14,999 रुपये में यात्रियों को दिल्ली से अमेरिका का सफर कराएगी. यह सुनकर भले ही आप चौंक गए हो, लेकिन एयरलाइन का यही दावा है. एयरलाइन का कहना है कि 15 हजार रुपये से भी कम में अमेरिका का एयर टिकट दिया जा रहा है. दरअसल एयरलाइन ने खास मार्केटिंग स्कीम के तहत 14,999 रुपये में हवाई टिकट देने की बात कही है.

कुछ सीटों के लिए ही होगा सस्ता टिकट
कंपनी की तरफ से 14,999 रुपये का हवाई टिकट लिमिटेड ऑफर के तहत ही मिलेगा. कंपनी फ्लाइट में कुछ सीटों को कम किराये पर मुहैया करा रही है. हालांकि अभी तक कंपनी की तरफ से यह नहीं बताया गया कि ये कितनी सीटें होंगी. इसके अलावा कंपनी की यह भी शर्त है कि 15000 रुपये से कम में अमेरिका का टिकट लेने वाले यात्रियों को बिना किसी सामान के जाना होगा. इसके अलावा फ्लाइट में आप कुछ खा भी नहीं सकेंगे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here