Zomato डिलीवरी बॉय घर से चुरा ले गया कुत्ता

dog pic

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। आमतौर पर फूड डिलीवरी एग्‍जीक्‍यूटिव घरों या दफ्तरों में खाना देने का काम करते हैं, लेकिन पुणे में एक कपल के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे सभी हैरान रह गए. जी हां, खबर के मुताबिक पुणे के कपल के पैरों तले उस वक्‍त जमीन खिसक गई जब उन्‍हें पता चला क‍ि एक फूड डिलीवरी बॉय उनके उनके बीगल डॉग को अपने साथ लेकर चला गया है.

ट्विटर यूजर वंदना शाह ने इस अजीबोगरीब घटना के बारे में ट्वीट करते हुए बताया कि सोमवार की दोपहर वो उस वक्‍त हैरान रह गईं जब उन्‍होंने देखा कि उनका पालतू कुत्ता ‘डोट्टू’ कार्वे रोड से लापता है. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक डोट्टू को आखिरी बार वंदना के घर पर बने फैक्‍ट्री कॉम्‍प्‍लेक्‍स के परिसर में खेलते और घूमते हुए देखा गया था. जब कई घंटों तक डोट्टू के बारे में कुछ पता नहीं चला तब उन्‍होंने उसे पड़ोस में देखना शुरू किया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. वह पुलिस स्‍टेशन भी गए जहां उन्‍होंने पालतू जानवर को ढूंढने का आश्‍वासन मिला. वंदना शाह के घर के पास एक फूड आउटलेट है. जब उन लोगों ने वहां जाकर पूछाताछ की तो उनमें से एक ने डोट्टू को पहचान लिया और बताया कि उनका एक साथी उसे अपने साथ लेकर गया है. छानबीन करने पर पता चला क‍ि डोट्टू को ले जाने वाला शख्‍स फूड डिलीवरिंग सर्विस ज़ोमैटो में काम करता है और उसका नाम तुषार है.

वंदना के मुताबिक, “हमने उसका कॉन्‍टैक्‍ट नंबर लिया और उससे डोट्टू के बारे में पूछा. तुषार ने यह तो स्‍वीकारा कि उसने ही डोट्टू को उठाया है, लेकिन जब हमने उसे वापस करने के लिए कहा तो वो बहाने बनाने लगा. कहने लगा कि उसने डोट्टू को अपने गांव भेज दिया है.उन्‍होंने कहा, “हमने अपने बीगल डॉग के बदले उससे पैसे देने का प्रस्‍ताव भी दिया, लेकिन वह बहाने ही बनाता रहा. अब पिछले कुछ घंटों से उसका फोन स्विच्‍ड ऑफ आ रहा है.” वंदना ने अपने पालतू कुत्ते को फिर से पाने के लिए ज़ोमैटो के पास गुहार लगाई.

ज़ोमैटो ने भी तुरंत वंदना की शिकायत पर जवाब देते हुए कहा, “यह किसी भी तरह से स्‍वीकार्य नहीं है. कृपया अपने कॉन्‍टैक्‍ट डिटेल्‍स या ऑर्डर डिटेल्‍स भेजें और हमारी टीम में से कोई जल्‍द से जल्‍द आपसे संपर्क करेगा.” वहीं वंदना और उनके पति का यह भी कहना है कि पुलिस ने उन्‍हें मदद का आश्‍वासन भले ही दिया हो लेकिन उन्‍होंने शिकायत दर्ज करने से साफ मना कर दिया.