सोनाली बेंद्रे ने करवाचौथ पर सेलिब्रेशन की ये फोटो शेयर की

जनता से रिश्ता वेबडेस्क।  सोनाली बेंद्रे अपनी जिंदादिली के लिए जानी जाती है। करवाचौथ के दिन कुछ ऐसा ही खुशनुमा पल तस्वीरों के जरिए देखने को मिला। करवाचौथ के दिन चांद निकलने के बाद सोनाली ने ट्विटर पर एक खूबसूरत फोटो शेयर की। जिसमें सोनाली अपने पति गोल्डी बहल के साथ बैठी हैं। इस तस्वीर में सोनाली बहुत स्टाइलिश लग रही हैं वहीं ट्वीट की दूसरी फोटो में जया बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन, पोती आराध्या और बेटी श्वेता के साथ करवाचौथ सेलिब्रेट करती हुई नजर आ रही हैं।View image on Twitter

लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं सोनाली

सोनाली ने जया बच्चन के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं सोनाली ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है, जिसमें गोल्डन कलर का बॉर्डर है। इसके अलावा ऐश्वर्या ने पीले रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें वो बेहद स्टाइलिश लग रही हैं।
sonali-bendre photo instagram फैंस सोनाली की इस तस्वीर को बेहद पसंद कर रहे हैं। कुछ लोग उन्हें एक फाइटर बताते हुए सलाम कर रहे हैं, तो वहीं कुछ फैंस उन्हें सकरात्मक बताते हुए उनके खुश रहने की दुआ कर रहे हैं। सोनाली ने अपनी इसी जिंदादिली की बदौलत कैंसर को मात दी। फिलहाल उनके फैंस को फिल्मों और सीरियल्स में उनकी वापसी का इंतजार है।