सैमसंग गैलेक्सी M40 को मिला नया अपडेट

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- Samsung Galaxy M40 को नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिलने लगा है। सैमसंग गैलेक्सी एम40 को मिले नए अपडेट के जरिए फेस रिकग्निशन परफॉर्मेंस और कैमरा को बेहतर बनाया गया है। सैमसंग गैलेक्सी एम40 को मिले लेटेस्ट अपडेट का फर्मवेयर वर्जन M405FDDU1ASG2 है। केवल इतना ही नहीं, अपडेट जून 2019 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहा है। गैलेक्सी एम40 को मिले अपडेट का फाइल साइज़ 378.40 एमबी है। अपडेट को धीरे-धीरे रोल आउट किया जा रहा है, अगर आपको अभी तक अपडेट का नोटिफिकेशन प्राप्त नहीं हुआ है तो आप सेटिंग्स में जाकर अपडेट की जांच कर सकते हैं।

Sammobile की रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी एम40 (रिव्यू) को नए अपडेट के साथ नया ब्लू लाइट फिल्टर भी मिलेगा। चेंजलॉग से इस बात का पता चलता है कि अपडेट के साथ जून 2019 सिक्योरिटी पैच, फेस रिकग्निशन और कैमरा की परफॉर्मेंस की इंप्रूव किया गया है।
हम सलाह देंगे कि फोन को वाई-फाई से कनेक्ट करने और फोन को चार्ज लगाने के बाद ही फोन को अपडेट करें। जैसा कि हमने आपको बताया कि अपडेट को धीरे-धीरे रोल आउट किया जा रहा है। हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि हमारे रिव्यू यूनिट को अपडेट मिल चुका है।

Samsung Galaxy M40 की भारत में कीमत

सैमसंग गैलेक्सी एम40 को भारत में 19,990 रुपये में बेचा जाएगा। यह 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। यह मिडनाइट ब्लू और सीवाटर ब्लू ग्रेडिएंट में उपलब्ध होगा।
Samsung Galaxy M40 Specifications

सैमसंग गैलेक्सी एम40 एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित वनयूआई पर चलेगा। इसमें 6.3 इंच का फुल-एचडी+ इनफिनिटी ओ डिस्प्ले है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन है। डिस्प्ले पैनल कंपनी की स्क्रीन साउंड टेक्नोलॉजी के साथ आता है। यह हैंडसेट में ऑडियो वाइब्रेशन प्रोड्यूस करता है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 612 जीपीयू और 6 जीबी रैम दिया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी एम40 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 32 मेगापिक्सल का है। यह एआई सीन ऑप्टिमाइज़र और एफ/ 1.7 लेंस के साथ आता है। पिछले हिस्से पर 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। यह डेप्थ सेंसर भी है। तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, यह अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। फोन में 4के वीडियो रिकॉर्डिंग, स्लो-मो और हाइपरलैप्स के लिए सपोर्ट है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी एम40 की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 512 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है। फोन के कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। हैंडसेट में पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर है।
सैमसंग के इस फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी है और यह 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन की मोटाई 7.9 मिलीमीटर है और इसका वज़न 168 ग्राम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here