सैफ अली खान का ये टैटू, वायरल तस्वीर में सैफीना का दिखा क्यूट अंदाज

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान इंडस्ट्री के क्यूट कप्लस में से एक हैं। आए दिन इस कपल की तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं रहती हैं। इनके फैंस इनकी जबरदस्त केमेस्ट्री की दाद देते है और फैंस ने ही इन्हें ‘सैफीना’ का नाम दिया। एक बार फिर सैफीना की रोमांटिक तस्वीर सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। तस्वीर में दोनों मेड फॉर ईच अदर लग रहे हैं। दरअसल, करीना और सैफन इन दिनों लंदन में हैं।

Bollywood Tadka, करीना कपूर खान इमेज,करीना कपूर खान फोटो,करीना कपूर खान पिक्चर,सैफ अली खान इमेज,सैफ अली खान फोटो,सैफ अली खान पिक्चर

यहां ये कपल अपने काम के साथ हॉलिडे भी एन्जॉय कर रहा है। ये तस्वीर उसी दौरान की है। वायरल हुई इस तस्वीर में करीना ब्लैक आउटफिट में नो मेकअप लुक में दिखीं। वहीं सैफ कैजुअल लुक में नजर आए।

Bollywood Tadka, करीना कपूर खान इमेज,करीना कपूर खान फोटो,करीना कपूर खान पिक्चर,सैफ अली खान इमेज,सैफ अली खान फोटो,सैफ अली खान पिक्चर

लेकिन यह तस्वीर सैफीना की कैमिस्ट्री नहीं ब्लिक सैफ के नए टैटू की वजह से चर्चा में हैं। सैफ अपने हाथ में टैटू बनवाया है। तस्वीर में उनका टैटू साफ देखा जा सकता है। उनका ये टैटू थोड़ा अलग जरूर है लेकिन सैफ की पर्सनैलिटी को एक दम सूट कर रहा है। सोशल मीडिया पर उनके इस टैटू को काफी पसंद किया जा रहा है।  इसके अलावा करीना की फैंस संग कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka, करीना कपूर खान इमेज,करीना कपूर खान फोटो,करीना कपूर खान पिक्चर

बता दें कि सैफ-करीना ने पांच साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी रचाई थी। दोनों का 2 साल बेटा भी है, जिसका नाम तैमीर अली खान है। सैफ-करीना की तरह ही तैमूर भी फैंस के बीच काफी पाॅपुलर है। तैमूर की भी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं।

Bollywood Tadka,करीना कपूर खान इमेज,करीना कपूर खान फोटो,करीना कपूर खान पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रहा है। इसके अलावा सैफ ‘जवानी जानेमन’,’लाल कप्तान’, ‘तानाजी द अनसंग वाॅरियर’,’भूत पुलिस’ में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka,करीना कपूर खान इमेज,करीना कपूर खान फोटो,करीना कपूर खान पिक्चर

वहीं करीना की बात करें तो उन्होंने हाल ही में फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग खत्म की है। इसके अलावा करीना करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त और इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी।