सनी लियोनी का कैसा होगा स्कूल, जहां इस उम्र के स्टूडेंट लेंगे एडमिशन

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :- बॉलीवुड स्टार सनी लियोनी के स्कूल की सोशल मीडिया में हर तरफ चर्चा हो रही है. उनका ये स्कूल काफी खास होगा. जानिए उनके इस स्कूल में कौन करेगा पढ़ाई, क्या होगा विषय.

बॉलीवुड में अपने नृत्य और अभिनय से पहचान बनाने वाली सनी लियोनी अपने तमाम इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि उन्हें बच्चे बहुत पसंद हैं. इसीलिए उन्होंने डॉर्ट फ्यूजन की एक नई शाखा खोली है. ये बच्चों के लिए एक आर्ट स्कूल है जहां वो कला की बारीकियां सीखेंगे.

इसलिए खास होगा स्कूल

तमाम मीडिया रिपोटर्स के अनुसार यह स्कूल इ‍सलिए खास होगा क्योंकि यहां टॉडलर्स यानी कि 12 से 36 माह के बच्चे को सिखाया जाएगा. विशेषज्ञों के अनुसार बच्चों की ये उम्र बेहद खास होती है. इसी उम्र में सबसे ज्यादा इमोशंस और सामाजिक विकास की भावना जन्म लेती है. वहीं इस स्कूल के बारे में कहा जा रहा है कि ये एक ऐसा स्कूल होगा जहां बिना कॉपी-पेन या पेंसिल की मदद से टॉडलर्स को क्रियेटिविटी और आर्ट सिखाई जाएगी.सनी लियोनी के इस स्कूल को लेकर सोशल मीडिया में हर तरफ चर्चा हो रही है. उनके इस स्कूल में तीन साल तक के बच्चे ही सीख सकेंगे. ये स्कूल इसी साल शुरू होगा. कहा जा रहा है कि टॉडलर्स के लिए यह अपने आप में अलग तरह का स्कूल साबित होगा.

ये होगी सिखाने की तकनीक

बच्चों के लिए खुला ये नया सेंटर न केवल एक कला स्कूल होगा, बल्कि ये अपने आप में एक अलग तरह का प्ले जोन होगा, जहां बच्चे मस्ती के साथ कला की वो सभी बारीकियां सीखेंगे जो इस उम्र में दिमाग के किसी कोने में खास असर छोड़ती हैं. इसी कला को बच्चों तक पहुंचाने के लिए उन्होंने D’Art Fusion की ब्रांच खोली है.