व्यापार : Airtel का बड़ा फैसला, कस्टमर्स को ये सर्विस अब मिलेगी बिल्कुल फ्री

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :- Airtel  यूजर्स के लिए कंपनी ने एक खास ऐलान किया है. कंपनी ने कहा है कि AirtelThanks रिवॉर्ड के तहत कस्टमर्स Hello Tunes फ्री में ही ऐक्टिवेट कर सकते हैं. Hello Tunes को फ्री ऐक्टिवेट Airtel  के म्यूजिक ऐप WynkMusic से किया जा सकेगा. कंपनी ने कहा है कि WynkMusic में 40 मिलियन से भी ज्यादा हैं और कस्टमर्स इनमें से कोई भी गाना अपने Hello Tune के तौर पर चुन सके हैं.

खास बात ये है कि कंपनी ने Hello Tunes बदलने की कोई लिमिट भी नहीं रखी है. यानी चाहे कितनी बार भी Hello Tunes बदल सकते हैं. भातीय टेलीकॉम कंपनी भारती Airtel  ने कहा है कि प्रीपेड और पोस्टपेड कस्टमर्स अपने नए फेवरेट सॉन्ग को Wynk के जरिए फ्री Hello Tune सेट कर सकते हैं.

इससे पहले तक Airtel के कस्टमर्स को Hello Tunes के लिए हर महीने 36 रुपये का सब्सक्रिप्शन चार्ज देना होता था. हालांकि कंपनी ने इस ऑफर पर एक शर्त भी रखी है. Airtel  के मुताबिक Free Hello Tunes सिर्फ उन प्रीपेड और पोस्टपेड कस्टमर्स को मिलेगा जो कम से कम हर महीने 129 रुपये या इससे ऊपर का प्लान यूज करते हैं.

Hello Tunes ऐक्टिवेट करने के लिए कस्टमर्स को सबसे पहले Wynk Music ऐप का लेटेस्ट वर्जन डाउनलोड करना होगा जो प्ले स्टोर और ऐप स्टोर में उपलब्ध है. इस ऐप में आपको Hello Tunes का आइकॉन दिखेगा, इस पर आपको क्लिक करना है. यहां से आप अपने फेवरेट गाने को Hello Tunes के तौर पर सेट कर सकते हैं.

भारती एयरेल के कॉन्टेंट और ऐप्स के सीईओ समीर बत्रा ने कहा है, ‘Hello Tunes एक प्रोडक्ट है जिसके जरिए Airtel  मोबाइल कस्टमर्स खुद को एक्सप्रेस करते हैं. अब Airtel  कस्टमर्स अपने फेवरेट सॉन्स को Wynk म्यूजिक से Hello Tune सेट कर सकते हैं’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here