वाराणसी में ब्रह्मास्त्र की शूटिंगः गलियों से घाट तक थिरके आलिया-रणबीर, देखिये फोटो। जनता से रिश्ता

file photo

जनता से रिश्ता वेबडेस्क।  फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग तीसरे दिन रविवार को भी घाटों पर ही हुई। आलिया भट्ट व रणबीर कपूर चेतसिंह किला व आसपास की गलियों से लेकर गंगा घाट पर थिरकते दिखाई दिये। गलियों में ‘मेरा पिया बड़ा अजूबा है…’ गाना गूंजा। इस दौरान घरों की छतों व खिड़कियों से देखने वालों का तांता लगा रहा। कुछ लोग फोटो व वीडियों भी बनाए और अपनों के बीच उसे शेयर भी किया। शूटिंग के दौरान आलिया व रणबीर अपने प्रशंसक के बीच जाकर उनका अभिवादन किया और सेल्फी भी दिये। दोनों कलाकारों ने गंगा में नौकायन कर खुशनुमा मौसम का भी लुत्फ उठाए।

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के लिए चार दिनों से फिल्म की पूरी यूनिट डेरा डाले हुए है। रविवार को शूटिंग गायघाट इलाके के बजाय शिवाला घाट की ओर हुई। दिन में चेतसिंह किले में शूटिंग के अलावा आसपास की गलियों में गाने पर आलिया व रणबीर को नृत्य करते हुए शूट किया गया। सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद भी उनके प्रशंसक शूटिंग देखने पहुंच गए। गलियों में उनकी शूटिंग हुई तो लोग छतों व खिड़कियों से देखते नजर आए। कुछ लोग प्रतिबंध के बावजूद शूटिंग का फोटो और वीडियो बनाए। शूटिंग की वजह से घाटों व गलियों में रौनक थी। इस दौरान रणवीर कपूर ने डमरू दल के साथ डमरू वादन करने का प्रयास किया।

शूटिंग में डमरू दल को भी शामिल किया गया था। देवों व राक्षसों के के साथ ही साधुजनों के वेश में स्थानीय कलाकार शामिल रहे। नाव पर भी गाने को शूट किया गया। दोनों कलाकारों ने भी उनको निराश नहीं किया। उन्होंने फोटो खींचवाने के साथ ऑटोग्राफ भी उन्हें दिया। शाम को शूटिंग के बाद आलिया-रणवीर सहित पूरी शूटिंग टीम नाव से राजघाट गई। जहां से वाहन से होटल गए। फिल्म की शूटिंग सोमवार को खत्म होने की उम्मीद है।