लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड स्टाफ के साथ मैदान पर नजर आए अर्जुन तेंदुलकर

जनता से रिश्ता वेबडेस्क : मास्टर ब्लास्ट सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को शुक्रवार को लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर देखा गया। लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मैच का पहला दिन बारिश में धुल गया था, जबकि दूसरे दिन बारिश के चक्कर में दो-तीन बार मैच रोकना पड़ा था। इस दौरान अर्जुन ग्राउंड स्टाफ की मदद करते नजर आए।

अजुर्न इन दिनों लंदन में ही हैं। कुछ दिन पहले उनको इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल वेट के साथ भी देखा गया था। लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें लिखा गया, ‘अजुर्न तेंदुलकर न सिर्फ एमसीसी यंग क्रिकेटर्स के साथ हाल ही में ट्रेनिंग कर रहे थे, बल्कि वो हमारे ग्राउंड स्टाफ की मदद भी कर रहे हैं।’

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अजुर्न ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ अंडर-19 क्रिकेट में डेब्यू किया था, जहां उन्होंने अपना पहला विकेट लिया था।अजुर्न मेरीलेबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) के साथ लॉर्ड्स मैदान में अभ्यास भी करते हैं। उन्होंने ने दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय बल्लेबाजों को अभ्यास कराने में हिस्सा लिया था। लॉर्ड्स टेस्ट के पहले दिन टीम इंडिया 107 रनों पर ही ऑलआउट हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here