राजस्थान के इशकज़ादे…पहले पी शराब फिर फिल्मी स्टाइल में एक-दूसरे को मारी गोली!

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के लीलसर गांव के पास एक प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली है. मिली जानकारी के अनुसार, दोनों ने एक दूसरे को गोली मार कर आत्महत्या की है. मृतकों की पहचान शंकर और अंजू के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलने पर चौहटन थानाधिकारी रमेश ढाका समेत पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में ले लिए हैं और परिजनों को सूचित कर दिया है. साथ ही पुलिस ने मामले में पूछताछ भी शुरू कर दी है.couple committed suicide shot themselves at chohtan in barmer district

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और बुधवार देर रात ये दोनों अपने-अपने घरों से गायब हो गए थे, जिसके बाद गुरुवार सुबह इनके शव मिले. दोनों के शवों को चौहटन सीएचसी में रखवाया गया है, जहां इनका पोस्टमार्टम होना है. प्रेमी जोड़े ने देसी कट्टे से एक दूसरे को गोली मारी. पुलिस अब ये पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि आखिर दोनों के पास देशी कट्टे आए कहां से.

जो तस्वीरें सामने आईं हैं उनमें दोनों एक दूसरे पर कट्टा ताने दिख रहे हैं. साथ ही उनके पास बियर की बोतलें और सिगरट भी नजर आ रही है. दोनों पर किसी तरह का पारिवारिक दबाव था या फिर घर वाले उनके रिश्ते के खिलाफ थे. इस बात का पता अभी नहीं चल सका है. हालांकि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here