रविवार को करे ये काम घर में आयगा धन का भंडार

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- हर इतवार को यदि आप पीपल के पेड़ के नीचे चार मुख वाला दीपक जलाएंगे तो आपके घर में धन के आगमन होने लगेगा। यदि आप अपने हाथों से आटे का दीपक बनाकर चढाएंगे तो इससे और भी लाभ मिलेगा।

दीपक के लिए इमेज परिणाम

मंदिर में झाड़ू

रविवार के दिन एक झाड़ू खरीद लाएं और उसे अगली सुबह मंदिर की साफ सफाई के लिए वहां चढ़ा आएं, इससे आपके घर से आलस और सुस्ती दूर होगी, जिससे घर के सभी सदस्य जीवन में कुछ नया करने के बारे में सोचेंगे। उन्हें हर कार्य में विजह प्राप्त भी होगी।

मछलियों को दाना

संडे को परिवार संग किसी सरोवर या फिर नदी के किनारे बैठ कर मछलियों को आटा डालने से जीवन में धन संबंधी परेशानियां दूर होती हैं। एक बड़े पत्ते में अपनी मनोकामनाएं लिखकर बहते जल में प्रवाहित करने से भी जीवन की बाधाएं दूर होती हैं।

दूध का गिलास

रविवार की रात को अपने सिरहाने एक गिलास दूध को रखकर, सुबह स्नान-ध्यान करने के बाद, उस दूध को बबूल के पेड़ की जड़ों में डालने से निश्चित रूप से शुभ फल प्राप्त होते हैं और धन का भंडार बढ़ता है।

पक्षियों को दाना

वैसे तो हर रोज चिड़ियों को दाना डालना चाहिए, लेकिन अगर आप रविवार के दिन काली चिड़िया जैसे कौआ, कोयल आदि को दाना डालते हैं तो इससे आपके जीवन की तमाम बाधाएं शीघ्र ही दूर हो जाती हैं। आप चाहें तो काले कुत्ते को भी रोटी या दूध डाल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here