ये हैं मोहब्बतें में क्या घर के इस शख्स के हाथों मारी जाएंगी इशिता

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :  टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें में आदि के आने से आलिया और रोशनी के रिश्तों में दरार भी देखने को मिल सकती है.

स्टार प्लस पर प्रसारित टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें के आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों को कुछ नए ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. सबसे पहले तो सीरियल में एक छोटा सा लीप आने जा रहा है. इसके बाद भल्ला हाउस में आदि की एंट्री होगी.

आदि के आने से आलिया और रोशनी के रिश्तों में दरार भी देखने को मिल सकती है. आलिया फिलहाल आदि के बच्चे को मम्मी की तरह ट्रीट कर रही हैं. साथ ही इस लीप के बाद सीरियल में सिम्मी के किरदार में जरा बदलाव देखने को मिलेगा. वो काफी सकारात्मक नजर आएंगी और भल्ला परिवार के साथ खुशी-खुशी वक्त बिताती हुई दिखेंगी.

इसके अलावा अंदर ही अंदर रोमी और मिहिका भी आदि के बच्चे को अपना बच्चा बनाने की कोशिश करेंगे. अपनी बहन की इस मांग से इशिता काफी चकित नजर आएंगी. उन्हें पता है कि मिहिका अपना खुद का परिवार चाहती हैं पर इस बारे में इशिता उनकी इच्छा पूरी नहीं कर सकती.

तोशीजी को लेकर भी सीरियल में एक नया ड्रामा जुड़ने वाला है. तोशीजी इशिता से काफी दुखी हैं और उन्हें जान से मार देना चाहती हैं. सभी दर्शकों के लिए ये एक सरप्राइज से कम नहीं होगा. ऐसा हो सकता है कि वो इशिता को दूध पिलाने के बहाने उसमें जहर डाल कर लाएं. साथ ही इशिता जो किसी काम में व्यस्त हैं उस दूध को पी जाती हैं. अगर ऐसा होता है तो सीरियल में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है.

सीरियल का सस्पेंस ये है कि इशिता अपने ही परिवारवालों के हाथों मारी जाएंगी. आखिर किस वजह से तोशीजी ऐसा करने जा रही हैं. कहानी के अगले पड़ाव में ये और क्लियर हो जाएगा. सीरियल में ढेर सारे ट्विस्ट के साथ 6 महीने का छोटा सा लीप आने की उम्मीद है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here