ये वीडियो देख हिल जाएंगे आप, आसमान में था विमान और इंजन में लगी भीषण आग, फिर…

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- बीते कुछ समय में दुनियाभर से विमान हादसों की ऐसी कई तस्वीरें सामने आई हैं जिन्होंने हर किसी के दिल को दहला दिया है. अब एक और वीडियो सामने आया है जहां पर जब विमान अपनी ऊंचाई पर उड़ रहा है और तभी इंजन में आग लग गई. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ये वीडियो अटलांटा से बाल्टिमोर जा रही डेल्टा एयरलाइंस के एक विमान का है. गनीमत की बात ये है कि इंजन में आग लगने की वजह से जो हादसा हुआ वह कोई बड़ा रूप नहीं ले पाया. जिसके बाद विमान को इमरजेंसी में लैंड करना पड़ा. हालांकि, किसी यात्री को कोई नुकसान नहीं पहुंचा.

इसी विमान में बैठे एक यात्री ने जो वीडियो जारी किया है, वो डराता है. और अगर आप कभी विमान में सफर कर रहे हों, तो ऐसा नज़ारा नहीं देखना चाहेंगे. वाशिंगटन पोस्ट में छपी खबर के मुताबिक, एक यात्री ने बताया कि जब विमान आसमान में अपनी रफ्तार से चल रहा था तभी एक धमाके की आवाज़ सुनाई दी.

आवाज के बाद हर कोई डर गया और विमान में हलचल मच गई. लोगों ने देखा तो इंजन से धुआं निकल रहा था, जिसके बाद केबिन को जानकारी दी गई. और विमान की इमरजेंसी लैंडिंग हुई. विमान कंपनी की तरफ से अगली फ्लाइट होने तक यात्रियों का पूरा ख्याल रखा गया और उन्हें खाने के वाउचर्स, फर्स्ट एड की सुविधा मुहैया कराई गई.