युवराज सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट से हो सकते हैं रिटायर, प्राइवेट T20 लीग में खेलने के लिए BCCI से ले रहे हैं अनुमति

बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि युवराज जल्द ही इंटरनेशनल और फर्स्ट क्लास से रिटायर हो सकते हैं. युवराज को इस साल के आईपीएल सीजन 12 में मुंबई इंडियंस के लिए चुना गया था लेकिन उन्हें ज्यादा मौका नहीं दिया गया.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- नई दिल्ली: युवराज सिंह लिमिटेड ओवर क्रिकेट के एक बड़े खिलाड़ी है. लेकिन अब ये खिलाड़ी इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर होने का मन बना रहा है तो वहीं आईसीसी स्वीकृत विदेशी टी20 लीग में फ्रीलांस करियर बनाने की प्लानिंग कर रहा है. पंजाब के इस बाएं हाथ के बल्लेबाज को अगर बीसीसीआई अनुमति देती है तो युवराज सिंह एक अलग तरह से टी20 लीग में अपना करियर शुरू कर सकते हैं. युवराज के भविष्य को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि शायद वो कभी दोबारा भारतीय टीम का हिस्सा न बन पाए.

बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि युवराज जल्द ही इंटरनेशनल और फर्स्ट क्लास से रिटायर हो सकते हैं. वहीं आनेवाले समय में वो GT20 (कनाडा), यूरो टी20 स्लैम (आयरलैंड) और हॉलैंड में टी20 लीग खेल सकते हैं क्योंकि उन्हें यहां से ऑफर आ चुके हैं.

हाल ही में इरफान पठान ने अपना नाम कैरेबियन प्रीमियर लीग में ड्रॉफ्ट किया था लेकिन पठान एक एक्टिव फर्स्ट क्लास प्लेयर हैं जिन्होंने बीसीसीआई से अनुमति नहीं ली है. इसके बाद इरफान को ड्रॉफ्ट से नाम वापस लेने को कहा गया. वहीं अगर युवराज की बात करें तो अगर वो फर्स्ट क्लास क्रिकेट से रिटायर भी हो जाते हैं तो तब भी वो टी20 प्लेयर के तौर पर रजिस्टर्ड होंगे. इसपर बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि इसके लिए नियमों की जांच करनी होगी.

बता दें कि युवराज को इस साल के आईपीएल सीजन 12 में मुंबई इंडियंस के लिए चुना गया था लेकिन उन्हें ज्यादा मौका नहीं दिया गया. लेकिन अगर युवराज विदेशी लीग में खेलते हैं तो वो काफी कमाल कर सकते हैं. बता दें कि इससे पहले युवराज और जहीर भी दुबई के टी10 लीग का हिस्सा रह चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here