युवक ने नाबालिग लड़की को घर में बंधक बनाया, फिर नशीला पदार्थ खिलाकर पीटा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- इंदौर में एक युवक ने इलाके की ही रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी को अपने घर में बंधक बना लिया. मासूम को नशीला पदार्थ पिलाया और उसके साथ मारपीट की. किशोरी का गंभीर अवस्था में एमवाय अस्पताल में इलाज जारी. परिजनों ने मासूम के साथ अनहोनी की आशंका जाहिर की है. लेकिन शुरुआती पूछताछ में पुलिस इस बात से इनकार कर रही है. पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध अपहरण और मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

एरोड्रम थाना इलाके में रहने वाले लालू उर्फ लाला पर आरोप है कि उसने इलाके की ही एक नाबालिग को अपने घर में बंधक बनाया. इसके बाद उसे नशीला पदार्थ पिलाया और उसके साथ मारपीट की. घर से काफी देर तक गायब रहने के दौरान परिजनों ने मासूम के अपहरण की थाने पर सूचना दी. कुछ देर बाद मासूम आरोपी के चंगुल से छूट कर थाने पहुंची और वारदात के बारे में पुलिस को जानकारी दी.

युवती की हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस अधिकारी ने बाद में किशोरी के बयान लिए. जिसमें उसने आरोपी लालू की करतूत के बारे में जानकारी दी. वहीं परिजनों ने आरोपी द्वारा मासूम के साथ दुष्कर्म की आशंका जाहिर की है. लिहाजा पुलिस ने मासूम का मेडिकल भी करवाया है, हालांकि शुरुआती पूछताछ में पुलिस अधिकारी के समक्ष पीड़िता ने दुष्कर्म के बारे में जिक्र नहीं किया है.पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध अपहरण समेत मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आरोपी युवक ने किशोरी को क्यों बंधक बनाया और उसके साथ मारपीट की. फिलहाल इस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here