मोहाली में फैन्स दो बार सुरक्षा घेरा तोड़ मैदान में घुसे- देखें यह तश्वीरे

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:-भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच बुधवार को मोहाली में खेला गया। भारत ने इस मैच को आसानी से सात विकेट से जीत लिया और सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बना ली। मैच के दौरान दो बार ऐसा हुआ जब क्रिकेट फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुस गए। सिक्योरिटी ने इसके बाद जबरन उन्हें मैदान से बाहर निकाला।

भारत ने टॉस जीता था और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। दक्षिण अफ्रीकी पारी के दौरान एक फैन टीम इंडिया की जर्सी में मैदान पर घुस गया। रविंद्र जडेजा उस फैन को देखकर हंसते हुए भी नजर आए। फिर मैदान पर घुसे फैन को सिक्योरिटी ने बाहर निकाला। उसे बाहर निकालने के लिए सिक्योरिटी को थोड़ी जबर्दस्ती भी करनी पड़ीindian cricket team

india vs south africa

फिर एक और बार जब विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे, तब भी एक फैन मैदान में घुस आया। वो फैन विराट कोहली से हाथ मिलाने के लिए मैदान में घुसा था। उसे भी सिक्योरिटी ने जबरन मैदान से बाहर निकाला। दक्षिण अफ्रीका ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 149 रन बनाए, जवाब में भारत ने 19 ओवर में तीन विकेट गंवाकर 151 रन बनाकर मैच जीत लिया। कप्तान विराट कोहली ने नॉटआउट 72 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए।