भारत में नई Bajaj Pulsar 125 Neon हुई लॉन्च, क्लास लीडिंग फीचर्स के साथ लॉन्च

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :-  नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Bajaj Auto ने भारत में नई Pulsar 125 Neon को क्लास लीडिंग फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने नई Pulsar 125 Neon में 125cc DTS-i इंजन दिया है जो 12 PS की पावर और 11 Nm का टॉर्क जनरेट करता है, जो इसे अपने सेगमेंट में सबसे पावरफुल बनाता है। Pulsar 125 Neon में कलर और ग्राफिक्स स्कीम के साथ अस्थिर Neon एसेंट्स दिए गए हैं जो इसे काफी फ्रेश और आकर्षक बनाते हैं। Neon कलर के साथ Pulsar का लोगो और ग्रेब रेल, रियर काउल पर 3D वेरिएंट लोगो और ब्लैक एलॉय पर Neon कलर्ड स्ट्रीक दिए गए हैं।

Pulsar 125 Neon में फीचर्स के तौर पर क्लास लीडिंग, शार्प और स्पोर्टी अपीयरेंस के लिए क्लिप-ऑन हैंडलबार्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ एक प्राइमरी किक दिया गया है, जिससे राइडर किसी भी गियर में सिर्फ क्लच दबाकर बाइक स्टार्ट कर सकता है।

इसके अलावा दूसरा क्लास लीडिंग फीचर यह है कि टॉप स्पीड में भी यह कम वाइब्रेशन करती है।

यह बाइक तीन कलर विकल्प Neon Blue, Solar Red और Platinum Silver के साथ एक ड्रम और एक डिस्क ब्रेक वेरिएंट के विकल्प के साथ उपलब्ध है। Pulsar 125 Neon के ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 64,000 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) और डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 66,618 रुपये है। लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए Bajaj Auto के प्रेसिडेंट Sarang Kanade ने कहा, “हम 125cc वेरिएंट में Pulsar को बाहर लाने के लिए उत्साहित हैं। नई Pulsar 125 Neon प्रीमियम कम्यूटर्स के लिए नया सेगमेंट खोलेगा जो हमेशा एक उद्भुत कीमत पर शानदार प्रदर्शन वाली एक स्पोर्टी मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here