भाजपा का जनाधार और होगा मजबूत: कौशिक

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:-
जगदलपुर। भारतीय जनता पार्टी के संगठन महापर्व सदस्यता अभियान के सिलसिले में बस्तर प्रवास पर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भानपुरी मंडल मेें कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि सदस्यता अभियान से प्रदेश व देश भर में भाजपा की शक्ति और बढ़ेगी। नेता प्रतिपक्ष श्री कौशिक ने कहा कि पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्व ने इस अभियान के लिए जो रणनीति बनाई है, उससे पार्टी का वोट-प्रतिशत भी बढ़ेगा। गांव से लेकर शहर तक पार्टी का आधार मजबूत होगा। उन्होंने प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली पर निशाना साधते हुए इसे विफल सरकार बताया और कहा कि विकास की गति प्रदेश में पूरी तरह थम गई है, और प्रदेश सरकार झूठी वाहवाही लूटने में लगी है। पूर्व सांसद दिनेश कश्यप ने भी सदस्यता अभियान को पार्टी संगठन के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में केन्द्र सरकार गांव-गरीब और समाज के सभी वर्गों के विकास में जुटी हुई है। इस लिहाज से सदस्यता अभियान के जरिए ज्यादा-से-ज्यादा लोगों को जोड़कर केन्द्र सरकार के कार्यों को ज्यादा लोगों तक पहुंचाने में हम सफल होंगे। इस मौके पर पूर्व मंत्री केदार कश्यप, प्रदेश मंत्री निरंजन सिन्हा, जिला महामंत्री रूपसिंह मंडावी, मंडल अध्यक्ष विजय तिवारी, संतोष बघेल, युवा मोर्चा अध्यक्ष पिंटू सांखला,राजेश सागर सहित पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ता उपस्थित थे। इससे पहले नेता प्रतिपक्ष श्री कौशिक ने कोंडागांव में कार्यक्रम लेकर सदस्यता अभियान को गति देने की बात कही।
इस दौरान पूर्व मंत्री लता उसेंडी, जिलाध्यक्ष मनोज जैन आदि उपस्थित थे। बस्तर प्रवास के दौरान प्रदेश मंत्री निरंजन सिन्हा उनके साथ रायपुर से पहुंचे थे।
कौशिक ने चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से भेंटकर सदस्यता अभियान को सफल बनाने की अपील की। श्री कौशिक ने इस दौरान चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से भेंट कर विधानसभा की रणनीति पर चर्चा की।इस दौरान पूर्व सांसद दिनेश कश्यप, पूर्व मंत्री केदार कश्यप, महामंत्री सुभाऊ कश्यप, पूर्व विधायक संतोष बाफना, प्रदेश मंत्री किरण देव, निरंजन सिंहा, योगेन्द्र पांडेय, संजय पांडेय, रामाश्रय सिंह, श्रीनिवास मिश्रा, रूपसिंह मंडावी, श्रीधर ओझा, योगेन्द्र कौशिक सहित बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।
कौशिक जाएंगे दंतेवाड़ा
नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक दंतेवाड़ा में आयोजित सदस्यता अभियान कार्यशाला में शामिल होंगे। उनके साथ प्रदेश मंत्री निरंजन सिन्हा भी होंगें इस दौरान श्री कौशिक कार्यकर्ताओं को सदस्यता संख्या बढ़ाने पर मार्गदर्शन देंगे। इसके अलावा पार्टी पदाधिकारियों से संगठनात्मक बिन्दुओं पर चर्चा करेंगें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here