जशपुर: शादी का झांसा देकर पटवारी ने किया बलात्कार…फिर तीन दोस्तों से करवाया गैंगरेप, आरोपी पटवारी गिरफ्तार

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- जशपुर जिले से एक दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है. एक युवती ने पुलिस में दुष्कर्म का शिकार होने की शिकायत की है. पीड़ित युवती ने आरोप लगाया है कि युवक ने पहले उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया. युवती ने आरोपी के युवक के दोस्तों पर भी गैंगरेप का आरोप लगाया है. युवती का आरोप है कि आरोपी ने कई सालों तक उसका शारीरिक शोषण किया. इस दौरान कई बार उसका गर्भपात भी कराया गया. फिलहाल पुलिस ने आरोप को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक जशपुर जिले में एक पटवारी पर शादी का झांसा देकर बलात्कार और गर्भपात कराने के लिए अपने दोस्तों से गैंगरेप कराने का मामला सामने आया है. बागबहार पुलिस ने युवती की शिकायत पर कुनकुरी तहसील में पदस्थ पटवारी को गिरफ्तार किया है वहीं पटवारी के तीन दोस्तों पर भी गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ है. पटवारी पर आरोप है कि उसने शादी का झांसा देकर युवती का 9 साल तक शारीरिक शोषण किया और कई बार गर्भपात भी कराया. बताया जा रहा है कि मामला बागबहार थाना क्षेत्र का है.

ताया जा रहा है कि पटवारी विजय कुमार पैंकरा का लैलूंगा थाना क्षेत्र की एक युवती से प्रेम सम्बन्ध था. विजय पैंकरा 4 दिन बाद अपनी प्रेमिका की बजाय घरवालों की मर्जी से दूसरी लड़की से शादी करने वाला था. लेकिन अचानक युवती को विजय की शादी की जानकारी मिली. युवती ने विजय की शादी पर आपत्ति जताई. लेकिन जब विजय ने प्रेमिका की बात नहीं मानी तो फिर मामला थाने पहुंचा गया. पीड़ित युवती का कहना है कि पटवारी विजय पैंकरा ने उसका लंबे समय तक शारीरिक शोषण किया और कई बार गर्भपात भी कराया.

युवती का आरोप है कि विजय ने उसे एक बार अपने दोस्तों के साथ गर्भपात के लिए भेजा. इसी दौरान युवक के दोस्तों ने भी उसके साथ गैंगरेप किया. फिलहाल इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर बागबहार टीआई संतलाल आयाम ने पटवारी विजय कुमार और उसके दोस्तों के खिलाफ बलात्कार, जबरन गर्भपात कराने का जुर्म दर्ज किया है. पटवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया. वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here