बॉलीवुड में कई ऐसी दोस्त हैं जो मिल कर करते हैं खूब धमाल

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :-  दोस्तों के बीच मजबूत रिश्ते को सेलिब्रेट करने के लिए वैसे तो किसी खास दिन की जरूरत नहीं होती है लकिन एक दिन अपने ऐसे दोस्तों के साथ बिताने में कोई बुराई नहीं है जिनके साथ आपके खूब मस्ती की है. अगस्त महीने के पहले रविवार के दिन अपने दोस्तों के साथ मस्ती करना कोई बुरा आईडिया नहीं है. आइये बॉलीवुड की कुछ हस्तियों के दोस्तों की मस्ती के बारे में जानते हैं.

द गॉसिप गर्ल्स 
कपूर और अरोड़ा बहनों की दोस्ती के बारे में सभी जानते हैं. इन लोगों के बीच काफी लम्बे समय से दोस्ते है. करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, अमृता अरोडा और मलाइका अरोड़ा आपस में अच्छे दोस्ते हैं. ये सभी आपस में पार्टी करते , मस्ती करते और घूमते एक साथ दिखाई देते हैं. कई बार ये बाहर साथ में घूमने भी जाते हैं.

करन जौहर और काजोल
फिल्म निर्माता करन जौहर को वैसे को फिल्म इंडस्ट्री में कई सफलताएं मिली हैं. लेकिन ‘दिल वाले दुलहनियां ले जाएंगे’ उनकी बड़ी सफलताओं में से एक है. इस फिल्म की हिरोइन काजोल उनकी अच्छी दोस्त भी हैं. एक समय दोनों में अनबन भी हो गई. ऐसे में करन ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘एन अनसुटेबल बॉय’ में लिखा कि अब उनके और काजोल के बीच कोई संबंध नहीं हैं . लेकिन जल्द ही  दोनों के बीच गलतफहमियां दूर हो गईं. और वो एक बार फिर अच्छे दोस्त बन गए.

गुंडे’ फिल्म में साथ काम कर चुके हैं ये दोस्त 
गुंडे फिल्म में साथ काम कर चुके रणवीर सिंह और अर्जुल कपूर दोनों में भाइयों जैसी दोस्ती है. दोनों ही अभिनेता एक दूसरे को बॉलीवुड में डेब्यू करने के पहले से जानते थे. हाल ही में दोनों ने सोनम कपूर की शादी में जम कर धमाल किया. रणवीर के बर्थडे पर अर्जुन ने उनके इंस्टाग्राम पर दोनों की दोस्ती के बारे में बताते हुए पोस्ट डाले. उन्होंने दोनों की एक साथ की गई मस्तियों के बारे में भी बताया.

सोनम कपूर और उनकी बेस्ट फ्रेंड
बॉलीवुड में फैशन आइकॉन के तौर पर जानी जाने वाली सोनम कपूर अपनी बेस्ट फ्रैंड के लिए काफी लकी हैं. स्वरा भाष्कर और सोनम कपूर बेस्ट फ्रैंड है. ‘रांझणा’ फिल्म में इन अभिनेत्रियों ने साथ काम भी किया था. इन दोनों ने अपनी गहरी दोस्ती के बारे में भी सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की थी. वहीं जैकलिन फर्नांडीज भी सोनम कपूर की बेस्ट फ्रैंड हैं. एक तरह से देखा जाए तो ये दोनों बेस्ट फ्रैंड के तौर पर हॉटेस्ट पेयर भी हैं. कई पिक्चरों में ये एक दूसरे की ड्रेस ठीक करते थी देखी गई हैं.

एक्टर और डायरेक्टर की दोस्ती
अभिनेता रणबीर कपूर और निदेशक अयान मुखर्जी भी बेस्ट फ्रैंड्स हैं. ‘वेक अप शिड’ से ले कर ‘ब्रह्मास्त्र’ तक इन दोनों ने काफी लम्बा सफर तय किया है. ये पर्सनली और प्रोफेशनल एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त हैं. हाल ही में ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों को अभिनेता अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के साथ देखा गया. रणबीर और अयान दोनों ने साथ में ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘ये जवानी है दिवानी’ में एक साथ काम किया है.