बॉलीवुड गुलशन ग्रोवर को कानपुर की मिठाई पसंद आई

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :- बॉलीवुड के बैडमैन कहे जाने वाले गुलशन ग्रोवर को कानपुर की मिठाई के साथ ट्रैफिक व्यवस्था पसंद आई है। वह बिना जाम के बिठूर से सिविल लाइंस तक पहुंच गए। उनके मुताबिक मुंबई में इतना सफर करने के लिए कम से कम एक घंटा लग जाता है। मंगलवार को एडीजी कानपुर जोन कार्यालय में गुलशन ग्रोवर ने काफी समय बिताया।

एडीजी प्रेम प्रकाश ने बैडमैन को रसगुल्ले और ठग्गू के लड्डू खिलाए, जो उन्हें बहुत पसंद आए। उमस भरी गर्मी ने बैडमैन को भी परेशान है। गुलशन ग्रोवर ने फिल्म इंडस्ट्री और अंडरवर्ल्ड की स्थिति को भी बताया। बताया कि समाज में पुलिस का अहम रोल है। फिल्म लांचिंग की पार्टी खत्म होते ही अंडरवर्ल्ड के फोन आने लगते थे। बिना पैसा दिए कोई बच नहीं सकता था। ऐसे में पुलिस ने अंडरवर्ल्ड की रीड़ ही तोड़ दी है।

जल्दी आएंगी तीन फिल्म

गुलशन ग्रोवर ने बताया कि जल्द ही उनकी फिल्म आलिया भट्ट के साथ सड़क टू आ रही है। इसी के साथ ही मुंबई अंडरवर्ल्ड पर बनी फिल्म मुंबई सागा भी आने वाली है। इसमें पूरा अंडरवर्ल्ड एक बार फिर से दिखाया गया है। इसमें वह बैडमैन की भूमिका में हैं। वह अक्षय कुमार के साथ भी एक फिल्म में जल्द नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग हो चुकी है।