बीमार पिता की वजह से टल रही थी शादी, बेटे ने किया ऐसा काम | जनता से रिश्ता

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। किसी भी इंसान के जीवन में शादी एक ऐसा खास पल होता है जिसे लोग यादगार बनाना चाहते हैं। शादी को खास बनाने के लिए लोग महंगे कपड़े से लेकर अच्छी जगह आदि कई चीजों का ख्याल रखते हैं। लेकिन अमेरिका में एक शख्स ने अस्पताल में ही शादी कर ली। अब आप सोच रहे होंगे की ऐसी क्या वजह पड़ी की अस्पताल में शादी करनी पड़ी। कोई न कोई वजह तो हर मसले के पीछे होता है। लेकिन इस शादी की वजह आपके दिल को छू लेगी।

दरअसल, अमेरिका के टेक्सास के रहने वाले मिशेल थॉमसन के पिता को कोई गंभीर बीमारी हो गई जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। जब आपकी शादी हो और आपके पिता पिता अस्पताल में भर्ती, ऐसे में आप क्या करेंगे? इस स्थिति में, ज्यादातर लोग शादी की तारीख को आगे बढ़ा देते हैं तो वहीं कुछ बिना पिता की मौजूदगी के ही परिणय सूत्र में बंध जाते हैं। लेकिन मिशेल थॉमसन और उनकी साथी आलियाह के सामने जब यह स्थिति आई तब उन्होंने फैसला किया कि वह अस्पताल में ही शादी करेंगे।

मिशेल थॉमसन और आलियाह

मिशेल अपने पिता जी को शादी में शामिल करने के लिए चर्च वेडिंग की जगह हॉस्पिटल वेडिंग करने का अनोखा तरीका निकाला। यही नहीं जब ये जोड़ें अस्पताल में शादी की रस्में निभा रहे थे तब उन्होंने बाकायदा वेडिंग ड्रेस के ऊपर अस्पताल में मिलने वाला गाउन भी पहन रखा था। अस्पताल के दस्ताने पहनकर ही कपल ने एक दूसरे को अंगूठियां पहनाई।

मिशेल थॉमसन और आलियाह इस शादी को बहुत ही सामानय तरीके से करना चाहते थे जिसमें सिर्फ परिवार के लोग शामिल होने वाले थे। लेकिन अस्पताल के स्टाफ इस शादी में शामिल हो खास पल को यादगार बना दिए।

मिशेल थॉमसन और आलियाह

मिशेल थॉमसन और आलियाह इस शादी को बहुत ही सामान्य तरीके से करना चाहते थे जिसमें सिर्फ परिवार के लोग शामिल होने वाले थे। लेकिन अस्पताल के स्टाफ इस शादी में शामिल हो खास पल को यादगार बना दिए।