बिग बॉस में किंग खान करेंगे फिल्म का प्रमोशन, मचेगी सलमान-शाहरुख की धूम

Hits: 12

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- बॉलीवुड के किंग खान अपनी आने वाली फिल्म ZERO के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते इसलिए अब रिएलिटी शोज में प्रमोशन के लिए पहुंच रहे हैं. अब खबर ये है कि शाहरुख खान बिग बॉस-12 के सेट पर सलमान खान के साथ धमाल मचाते नजर आएंगे. शाहरुख अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में इस शो में आ रहे हैं.

बिग बॉस में शाहरुख खान :

सलमान खान के शो बिग बॉस में शाहरुख जल्द ही बड़ा धमाल मचाने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख 24 और 25 नवंबर को टेलिकास्ट होने वाले वीकेंड के वार के दौरान शो में अपने जलवे बिखेरेंगे. जब भी शाहरुख बिग बॉस में आते हैं तब शो की टीआरपी बढ़ी ही है क्योंकि शाहरुख सलमान के साथ सेट पर खूब मस्ती करते हैं. इससे पहले दस का दम में शाहरुख रानी मुखर्जी के साथ पहुंचे थे और उस समय उस शो की टीआरपी काफी बढ़ गई थी.

शाहरुख बढ़ा सकते हैं बिग बॉस की टीआरपी :पिछले कुछ समय से बिग बॉस की टीआरपी गिरती जा रही थी जिसकी वजह से शो मेकर्स चिंता में हैं लेकिन अब इस शो में शाहरुख की एंट्री की जाएगी. शाहरुख आएंगे तो अपनी फिल्म ZERO के प्रमोशन के लिए लेकिन इसी दौरान इसकी टीआरपी भी बढ़ सकती है ऐसा मेकर्स का कहना है. अब देखते हैं शाहरुख का करिश्मा इस शो में चलता है या नहीं मगर सलमान और शाहरुख की मस्ती आपको खूब एंटरटेन करेगी इसकी गारंटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here