बांग्लादेश के स्पिन गेंदबाज मेहदी हसन को अभ्यास सत्र के दौरान सिर में लगी गेंद, इस टीम को लगा झटका

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- बांग्लादेश के स्पिन गेंदबाज मेहदी हसन को अभ्यास सत्र के दौरान रविवार को सिर पर चोट लग गई. क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, अफगानिस्तान के खिलाफ सोमवार को होने वाले मुकाबले से पहले बांग्लादेश की टीम अभ्यास कर रही थी और इसी दौरान मेहदी के सिर पर गेंद लगी.

नहीं कर पाए अभ्यास

मेहदी अभ्यास सत्र के दौरान एक साक्षात्कार दे रहे थे कि अचानक उनके सिर पर गेंद लगी. हालांकि यह अभी यह पता नहीं चल पाया है कि उनकी चोट कितनी गहरी है. चोट लगने के बाद मेहदी अभ्यास करना चाहते थे, लेकिन उन्हें इसकी अनुमति नहीं दी गई.

कई खिलाड़ी पहले से चोटिल

बांग्लादेश की टीम पहले से ही खिलाड़ियों के चोटिल होने से परेशान है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए पिछले मैच में मोहम्मद सैफुउद्दीन और मोसद्देक हुसैन चोटिल हो गए थे, जबकि मुश्फिकुर रहीम, तमीम इकबाल और मशरफे मुर्तजा पहले से ही चोट से जूझ रहे हैं.बांग्लादेश को पिछले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी थी. इस संस्करण में बांग्लादेश ने केवल एक जीत दर्ज की है. उसने वेस्टइंडीज को मात दी थी. भारत के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करने वाली अफगानिस्तान क्रिकेट टीम सोमवार को रोज बाउल मैदान पर बांग्लादेश का सामना करेगी.इस मैच से वह वर्ल्ड कप-2019 की पहली जीत दर्ज करना चाहेगी. टूर्नामेंट के पहले पांच मैचों में एकतरफा हार झेलने के बाद अफगानिस्तान ने खिताब का प्रबल दावेदार मानी जा रही भारतीय टीम के खिलाफ अपने प्रदर्शन में सुधार किया है.