प्रो कबड्डी लीग : बंगाल वारियर्स ने यू-मुंबा ने गुजरात फॉर्च्यूनजाइंट्स को हरा कर जीत दर्ज की

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में रविवार को यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में यू-मुंबा ने संघर्षपूर्ण जीत दर्ज की. यू-मुंबा ने गुजरात फॉर्च्यूनजाइंट्स को 31-25 से पराजित कर दिया. दोनों टीमों के बीच खेला गया यह मुकाबला बेहद संघर्षपूर्ण रहा और पहला हाफ 16-16 से बराबरी पर रहा. दूसरे हाफ में भी दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली.एक अन्य मुकाबले में बंगाल वारियर्स को जयपुर पिंक पैंथर्स पर जीत के लिए काफी पसीना बहाना पड़ा. बंगाल की टीम ने यह मैच 41-40 से जीता.

एक-एक अंक के लिए दोनों टीमों के बीच जमकर मुकाबला हुआ. हालत यह रही कि मैच के 27वें और 30वें मिनट में भी स्कोर बराबरी पर था. यू-मुंबा ने आखिरी क्षणों में बाजी अपने पक्ष में कर ली. टीम ने इसके बाद और तीन अंकों की बढ़त हासिल कर ली और फिर उसने 37वें मिनट में गुजरात को ऑल आउट करके जीत अपने नाम कर ली.

विजेता यू-मुंबा के लिए अभिषेक सिंह ने सुपर 10 लगाया तो वहीं गुजरात के लिए रोहित गूलिया ने 9 प्वॉइंट लिए.यू- मुंबा के सुरिंदर सिंह और हरेंद्र कुमार ने डिफेंस में भी शानदार खेल दिखाकर अंक जुटाए. इस जीत से मुंबई टीम अंकतालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गयी है और उसने प्लेऑफ में जगह बनाने की अपनी उम्मीदें बढ़ा ली हैं.दूसरी ओर, गुजरात की टीम निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए 9वें पहुंच गई है.