प्रयागराजः देर रात बाइक सवार बदमाशों ने अधिवक्ता को गोलियों से भूना, घटना स्थल पर मौत

जनता से रिश्ता वेबडेसक:- उत्तरप्रदेश के प्रयागराज जिले में देर रात जिला अदालत के एक अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब वह अपनी मोटर साइकिल से अपने गांव लौट रहे थे. बदमाशों ने एक रेलवे क्रासिंग के पास उन्हें ओवरटेक किया और गोलियों से भून डाला. इस हत्याकांड को लेकर जिले के वकीलों में रोष बना हुआ है.

बदमाशों ने हत्या की इस सनसनीखेज वारदात प्रयागराज के गोहरी रेलवे फाटक के पास अंजाम दिया. जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) अतुल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि अधिवक्ता सुशील कुमार पटेल देर रात मोटर साइकिल से अपने गांव फाफामऊ जा रहे थे. तभी कुछ अज्ञात हमलावरों ने रेलवे क्रसिंग के पास उन्हें ओवरटेक कर गोलियों से छलनी कर दिया.

एसएसपी अतुल के मुताबिक हमलावर मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे. वारदात को अंजाम देकर वे मौके से भाग निकले. अधिवक्ता सुशील कुमार पटेल को जिले के स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सभी हमलवार हेलमेट पहने हुए थे. इस मामले में सभी पुलिस थानों को चौकन्ना किया गया है. हमलावरों की तलाश जारी है. एसएसपी ने कहा कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि अतुल प्रॉपर्टी डीलिंग के काम में भी शामिल थे और हत्या के पीछे का मकसद शायद इससे भी जुड़ा हो सकता है.

गौरतलब है कि लगभग 2 सप्ताह पहले उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की आगरा जिला अदालत परिसर में एक वकील मनीष शर्मा ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद आरोपी मनीष ने खुद को भी गोली मार ली थी. घटना के कुछ दिन बाद उसकी भी मौत हो गई.