पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और भाजपा के सभी सांसद दिल्ली हुए रवाना, एनडीए के बैठक में होंगे शामिल, रमन सिंह ने कहा – “चुनाव प्रधानमंत्री के नाम पर लड़ा गया और जनता ने दिया पूरा साथ”

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:-  रायपुर। छत्तीसगढ़ पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और भाजपा के सभी सांसद दिल्ली के लिये रवाना हो गये है| बता दे कि आज शाम 4 बजे एनडीए की बैठक है जिसमे सारे सांसद रहेंगे और राष्ट्रीय पदाधिकारी शामिल रहेंगे। दिल्ली रवाना होने से पहले रायपुर एअरपोर्ट में पूर्व मुख्यमंत्री काफी खुश नजर आये उन्होंने कहा कि आज इस बैठक में सर्वसम्मति से मोदी जी को नेता चुना जाएगा। इस बैठक में पिछले 5 सालों में जो उपलब्धियां रही हैं और सारे नए सांसदों को राष्ट्रीय अध्यक्ष जी प्रधानमंत्री जी अपनी बात रखेंगे। मोदी के चेहरे पर भाजपा की जीत कांग्रेस के इस आरोप पर डॉ. रमन सिंह ने कहा कि यदि हमने मोदी जी के नाम पर जीत हासिल की है तो कांग्रेस के लोग क्यों हार गये| ये चुनाव प्रधानमंत्री के नाम पर लड़ा गया और जनता ने पूरा साथ दिया है|

भारतीय जनता पार्टी के सारे सांसद योग्य है और वो अपनी बात आज रखेंगे। राहुल के इस्तीफे को लेकर डॉ रमन सिंह ने कहा कि पूरी पार्टी तो साफ हो गई है अब उनके पास बचा क्या है इस्तीफा देने के अलावा। राजकीय खजाना को लेकर डॉ रमन सिंह ने कहा है कि पांच महीने में जनता ने पूरी तरह से रिजैक्ट इन्हें कर दिया है। जनता ने इन्हें अस्वीकार कर दिया वित्तीय स्थिति इतनी खराब हो गई, त्राहि त्राहि मचा हुआ है। वित्तीय प्रबंधन करना आता नहीं है। जनता ने इन्हें नकारा है अब कोई बहाना बाजी नहीं चलेगा। आपको जवाबदारी मिली है पूरी ताकत के साथ विकास कार्य करिए। वही नवनिर्वाचित भाजपा के सांसद सुनील सोनी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के योजनाओं का फायदा हुआ है| अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भी अपना इस्तीफा दे देना चाहिए| मंत्रिमंडल में जगह मिलने की बात पर उनका खाना है कि  हाईकमान और भगवान सब अच्छा करेंगे।