पिता हिमांशु पंड्या बेटे हार्दिक के बचाव में बोले-उसने मजाकिया लहजे में ये बातें कहीं लोगों को उसकी​ टिप्पणियों को इतनी गंभीरता से लेना चाहिए

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- चैट शो ‘कॉफी विद करण में हार्दिक पंड्या द्वारा महिलाओं के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद उठे विवाद के बीच उनके पिता हिमांशु पंड्या ने अपने बेटे का बचाव किया है।एक अखबार से बातचीत में हार्दिक के पिता ने कहा,उसका मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था।उसने जो भी कहा सिर्फ ऑडियंस के मनोरंजन के लिए कहा। गौरतलब है कि शो के दौरान हार्दिक पंड्या ने अपनी सेक्स लाइफ का जिक्र करते हुए लड़कियों को लेकर कुछ ऐसी बातें कहीं जिससे काफी विवाद खड़ा हो गया है।

पिता ने पंड्या को बताया मजाकिया और मासूम लड़का उन्होंने कहा,मुझे नहीं लगता कि लोगों को उसकी​ टिप्पणियों को इतनी गंभीरता से लेना चाहिए। वह एक एंटरटेनमेंट शो में गया था,जहां उसने मजाकिया लहजे में ये बातें कहीं। वह एक बहुत ही मजाकिया किस्म का मासूम लड़का है।’ इस चैट शो में हार्दिक के साथ केएल राहुल भी मौजूद थे। गौरतलब है कि कप्तान विराट कोहली ने भी पंड्या और राहुल की आलोचना की है।इन दोनों ही क्रिकेटरों को बीसीसीआई ने मामले में जांच पूरी होने तक निलंबित कर दिया है। जिसके बाद पंड्या और राहुल ऑस्ट्रेलिया दौरा बीच में छोड़कर वापस भारत लौटेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here