बरेली : पिता की जमीन के लिए भाई ने कराई थी दरोगा बहन की हत्या, 3 अरेस्ट

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की पुलिस लाइन स्थित ट्रांजिट हॉस्टल में एक महिला दरोगा की निर्ममता से हत्या कर दी गई थी। इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस को जांच में पता चला है कि महिला दरोगा की हत्या की साजिश उसके ही भाई ने रची थी। यही नहीं, इसके लिए उसने 1 लाख 85 हजार रुपये की सुपारी भी तय की थी। इन्स्पेक्टर कोतवाली पंकज वर्मा से इस मामले में बातचीत की। उन्होंने बताया, ‘महिला एसआई रीना ने अपने पिता के जीवित रहने के दौरान तकरीबन 55 बीघे खेत की वसीयत खुद के नाम करा ली थी। इसके चलते महिला दरोगा का भाई गुड्डन उससे नाराज चल रहा था। गुड्डन ने सुपारी किलर्स को 85 हजार रुपये दिए थे, 1 लाख रुपये और देना था। हत्या के दौरान गुड्डन, उसका बेटा अनुप्रिय, सुपारी किलर मोहसिन और उसकी मौसी का बेटा भी शामिल था। हमने इस मामले में गुड्डन, अनुप्रिय और मोहसिन को गिरफ्तार कर लिया है। एक और आरोपी की तलाश की जा रही है।’

अमरोहा की रहने वाली थीं रीना
महिला दरोगा का नाम रीना कुमारी (55) था। वह अमरोहा जिले के रामनगर की रहने वाली थीं। रीना लगभग ढाई साल पहले बिजनौर से ट्रांसफर होकर बरेली आई थीं। वह यहां के पुलिस लाइन में ट्रांजिट हॉस्टल में रहती थीं। रीना की शादी पीएएसी में तैनात एक कॉन्स्टेबल से हुई थी लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया था। रीना का एक पंद्रह वर्षीय बेटा है, जो दिल्ली में पढ़ाई कर रहा है।

खून से लथपथ मिला था शव
रीना के घर के नजदीक रहने वाले एसएसआई मनोज वर्मा ने उनका घर खुला देखा तो उन्होंने आवाज लगाई। कोई जवाब न मिलने पर उन्होंने अंदर झांका तो रीना का खून से लथपथ शव जमीन पर पड़ा था। उन्होंने तत्काल पुलिस और अधिकारियों को मामले की सूचना दी।