पाकिस्तान पहुंचने के बाद कुल्फी को जुगनू चाचा आकर कुल्फी को अपने साथ लेकर जाते हैं। जनता से रिश्ता

फाइल फोटो

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कुल्फी कुमार बाजेवाला शो में देखने को मिलता है कि कुल्फी नदी के सहारे पाकिस्तान पहुंच जाती हैं. बेहोश की कुल्फी को एक पाकिस्तानी उसकी मदद करता हैं. कुल्फी को जब होश आता है. वह अपने आपको बहुत ही सूंदर जगह में देखकर खुश हो जाती हैं. वहीं कुल्फी को लगता है कि वह रब जी के घर पर आ गई हैं. जिसके बाद कुल्फी उस लड़के को रब मानने लग जाती हैं. जिसके बाद कुल्फी को पता चलता है कि ये रब जी नहीं है.

कुल्फी उस लड़के से पुछती है कि मैं क्या हूं, और आप कौन है, जिसके बाद वह कुल्फी को बताते है कि तु मुझे नदी किनारे बेहोश मिली थी, जिसके बाद मैं तुझे यहा लेकर आ गया हूं. जिसके बाद कुल्फी उस लड़के से फोन मांगती है लेकिन उसके पास फोन नहीं होता है. जिसके बाद वह कुल्फी को बोलता है कि कल हम जाएंगे तु अपने पापा से बात कर लियो, जिसके बाद कुल्फी लड़के जुगनू वाले चाचा बुलाने लगती हैं. वहीं जुगनू चाचा कुल्फी को छोटी यारा बुलाता है.

जुगनू चाचा कुल्फी से पुछता है कि तु यहां कैसे आ गई तु रास्त कैसे भूल गई, जिसके बाद कुल्फी बताती है कि मेरी बस नदी में गिर गई थी. जुगनू पुछता है बाकि लोग कहां गए, जिसके बाद कुल्फी बोलती है कि मैं अकेली थी, वहीं जुगनू कुल्फी से पुछता है कि तु कहां से कुल्फी बोलती है पंजाब से हू जुगनू बोलता है कि मैं भी पंजाब से हूं, कुल्फी को नहीं पता होता है कि वह भारत में नहीं बल्कि पाकिस्तान में है. वहीं जुगनू को भी नहीं पता होता है कि कुल्फी भारत से आईं हुई है.

जुगनू गाना गाता है. कुल्फी गाना सुनते ही खुश हो जाती हैं. कुल्फी जुगनू के साथ गाना गाने लगती हैं. कुल्फी का गाना सुन कर जुगनू काफी खुश हो जाता है. वहीं कुल्फी जुगनू को बताती है कि अभी करतारपूर जाना है वैसे हम मुंबई में रहते हैं. मुंबई का नाम सुनते ही जुगनू हौरान हो जाता है. जिसके बाद जुगनू पुछता है कि चिचौरी कहां बोलती है कि हिंदूस्तान में आप क्या मजाक कर रहे हो, जिसके बाद जुगनू बोलता है कि तू हिंदोस्तान की है.