पाकिस्तानी बल्लेबाजों को रोहित शर्मा की सलाह, इंप्रेस हुए ‘बिग बी’ अमिताभ बच्चन

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :- मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर रविवार 16 जून 2019 को भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला हुआ. इस महामुकाबले पर दुनियाभर की नजरें थीं. पाकिस्तान पर भारत की ऐतिहासिक जीत का पूरे देश ने जमकर जश्न मनाया. भारत-पाकिस्तान के मैच में पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद जब रोहित शर्मा से पाकिस्तानी बल्लेबाजों को सलाह देने को कहा गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया, जो काफी दिलचस्प है. अमिताभ बच्चन ने भी रोहित शर्मा के जवाब की तारीफ की है.

मैच जीतने के बाद भारतीय टीम की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. प्रेस कॉन्फ्रेंस में इंडियन क्रिकेट टीम के वाइस कैप्टन और मैन ऑफ द मैच रहे रोहित शर्मा से एक रिपोर्टर ने पूछा कि अगर आपको पाकिस्तान बैट्समैन को कोई सलाह देनी हो तो आप क्या देंगे? रोहित शर्मा ने हंसते हुए कहा, “अगर मैं पाकिस्तान का कोच बना तो मैं बताउंगा, अभी क्या कहूं.”

Embedded video

ESPNcricinfo

@ESPNcricinfo

Q: How do you suggest Pakistan batsmen come out of the current crisis?

Rohit:

8,581 people are talking about this

रोहित शर्मा का ये जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े. रोहित का ये अनोखा जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने रोहित के इस जवाब की तारीफ की है. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘सूपर.’

बता दें कि भारत-पाकिस्तान का मैच देखने टेलीविजन स्टार से लेकर बॉलीवुड की तमाम हस्तियां भारतीय टीम को चीयर करने मैनचेस्टर पहुंची थीं. रणवीर सिंह ने तो स्टेडियम में क्रिकेटर से मुलाकात की और कमेंट्री बॉक्स में कमेंटेटर के रोल में भी नजर आए. कई दूसरे सेलिब्रिटीज ने भी टीम इंडिया की शानदार जीत के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए टीम को बधाई दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here