Top
अन्य

पति ने पत्नी को फोन पर कहा- 'मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई...मरने वाला हूँ', कुछ देर बाद पाया गर्लफ्रेंड के घर

Janta se Rishta
18 Sep 2020 9:59 AM GMT
पति ने पत्नी को फोन पर कहा- मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई...मरने वाला हूँ, कुछ देर बाद पाया गर्लफ्रेंड के घर
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|हैरान कर देने वाली ये सच्ची कहानी नवी मुंबई (Navi Mumbai) के वाशी (Vashi) की है. 24 जुलाई की रात 28 साल के व्यक्ति ने अपनी पत्नी को फोन कर बताया, 'मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है मैं अब जी नही सकता.' पत्नी कुछ समझ पाती इसके पहले ही पति का फोन बंद हो गया. घबराई पत्नी ने अपने भाई को फोन कर बताया और फिर पति की खोजबीन शुरू हुई.

वाशी सेक्टर नंबर 17 में सड़क पर उसकी मोटरसाइकिल, चाबी, बैग और हेलमेट भी मिला पर व्यक्ति का कुछ पता नही चला. एसीपी विनायक वत्स के मुताबिक वाशी पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू की. सीसीटीवी खंगाले गए. मोबाइल लोकशन पता करने की कोशिश की गई.

सड़क से लगी खाड़ी में नाव के जरिये भी तलाश की गई लेकिन उसका कुछ पता नही चला. व्यक्ति ने उस रात 100 नंबर पर भी 2 बार डायल किया था इसलिए किसी से दुश्मनी, लूटपाट या झगड़ा के एंगल से भी जांच की गई.

इसी बीच पुलिस को व्यक्ति के प्रेम प्रसंग की जानकारी मिली और फिर जांच की दिशा बदलते हुए पुलिस ने नये सिरे से तलाश शुरू की और महीने भर की मशक्कत के बाद उसके इंदौर में होने का पता चला.

वाशी पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजीव धुमाल के मार्गदर्शन में एक टीम इंदौर जब पहुंची तो व्यक्ति वहां अपनी प्रेमिका के साथ मिला. 15 सितंबर को पुलिस उसे पकड़कर नवी मुंबई लाई.

https://jantaserishta.com/news/will-you-be-able-to-find-the-cat-hiding-in-this-room-challenge-for-people-view-photo/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it