न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे ऋषि कपूर मिस कर रहे गणेशोत्सव, शेयर की एक पुरानी तस्वीर

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सारा देश गणपति बप्पा की आराधना में रमा हुआ है. गोविंदा, नाना पाटेकर, सलमान खान, एकता कपूर जैसे बॉलीवुड सितारे हर बार की तरह इस बार भी गणेशोत्सव मना रहे हैं. मगर बॉलीवुड का सबसे बड़ा परिवार इस साल गणेश चतुर्थी नहीं मना रहा. कुछ समय पहले ही रणधीर कपूर ने ये जानकारी शेयर की थी. न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे एक्टर ऋषि कपूर भी मुंबई के गणेशोत्सव को मिस कर रहे हैं. उन्होंने एक पुरानी तस्वीर शेयर कर उन दिनों की यादें ताजा की हैं जब धूमधाम से कपूर परिवार में गणेशोत्सव मनाया जाता था.
ऋषि कपूर ने ट्विटर पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है जिसमें वे बप्पा की आराधना करते नजर आ रहे हैं. ऋषि कपूर की इस पोस्ट पर प्रशंसकों की भी प्रतिक्रिया आ रही हैं. सभी उन्हें गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दे रहे हैं साथ ही उनके जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं.

ऋषि कपूर मिस कर रहे गणेशोत्सव, शेयर की पुरानी फोटो के लिए इमेज परिणाम

एक शख्स ने लिखा- हमें पता है आप इस त्योहार को मिस कर रहे होंगे. भगवान गणेश आप पर कृपा बनाएं. आप जल्दी ठीक होकर वापस भारत लौटें. एक अन्य शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात! यूएस में सेलिब्रेट नहीं करते क्या.एक यूजर ने लिखा- चिंटूजी मेरे घर में पहली बार बप्पा पधारे हैं. मैं उनसे आपकी अच्छी सेहत की कामना करूंगा. एक शख्स ने लिखा की बप्पा आपकी रक्षा करेंगे. आप ऐसे ही कूल और कॉम बने रहिए.

बता दें कि पिछले साल से ही ऋषि कपूर, न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं. उनकी देखरेख के लिए वहां पर नीतू कपूर मौजूद हैं. इसके अलावा इंडस्ट्री से अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, अनुपम खेर, दीपिका पादुकोण और रितेश देशमुख जैसे सितारे एक्टर से मिल चुके हैं.बता दें कि इस बार कपूर खानदान में गणेशोत्सव ना मनाने पर रणधीर कपूर ने कहा- ”साल 2018 का गणेशोत्सव हमारा आखिरी सेलिब्रेशन रहा. अब आरके स्टूडियो ही नहीं रहा तो कहां करेंगे. पिता राज कपूर ने 70 साल पहले बप्पा के प्रति गहरी आस्था और प्यार की भावना के साथ इस परंपरा की शुरुआत की थी, मगर अब हमारे पास कोई जगह नहीं है जहां हम ये उत्सव आयोजित कर पाएं. हम सभी बप्पा को बहुत प्यार करते हैं और उनपर आश्रित हैं. मुझे ऐसा लगता है कि हम इस ट्रेडिशन के साथ आगे नहीं बढ़ सकते.