निलंबित कर्मी ने की 8 लाख की ठगी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क
भिलाई। बीएसपी में नौकरी लगाने के नाम पर एक दंपति द्वारा 8 लाख रुपए ठगी करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने एक व्यक्ति से उसका खेत बिकवाकर रुपए ऐंठे थे। अपने ठगे जाने का पता चलने पर पी?ित ने मोहन नगर पुलिस से दंपति के खिलाफ शिकायत की।
इसके बाद दंपति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मोहन नगर थाने के एसआई एफडी साहू ने बताया कि हुडको निवासी जीवीएन मूर्ति (48) और उसकी पत्नी जी सीमा (40) की पास ही रहने वाले चंद्रकांत सिंह से जान पहचान थी। सीमा का चंद्रकांत के घर आना जाना था। उसने अपने पति को बीएसपी में अफसर बताकर चंद्रकांत को भी नौकरी लगवा देने की बात कही। इस पर चंद्रकांत उसके झांसे में आ गया। उसने अपने गांव का खेत बेचकर दंपति को किश्तों में 8 लाख रुपए दिए। रुपए लेने के बाद दंपति उसे घुमाने लगे। तंग आकर चंद्रकांत ने उनसे रुपए वापस देने की मांग की।
बीएसपी से निलंबित है आरोपी मूर्ति
पुलिस ने बताया कि आरोपी जी वी एन मूर्ति भिलाई इस्पात संयत्र में लोको ऑपरेटर के पद पर पदस्थ था। उसने पहले भी कई लोगो से इस तरह की ठगी की है।
जिसके बदले चेक देता आया है। अब तक आरोपी मूर्ति के खिलाफ चेक बाउंस के 8 मामले न्यायालय में विचाराधीन है। जिसमें से एक में वह जेल भी जा चुका है। वर्तमान में आरोपी बीएसपी से निलंबित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here