दैनिक टैरो राशिफल : 21 मार्च 2019

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- मेष:

कड़ी मेहनत करने वालों को उत्तम परिणामों की प्राप्ति होगी लेकिन लापरवाही करने वालों को रुकावट का सामना करना पड़ सकता है। घरेलू मामले में कुछ हद तक परेशानियां रह सकती हैं। माता के स्वास्थ्य में कमजोरी आ सकती है।

वृषभ:

मिथुन:

नई परियोजनाओं की शुरुआत करें और दूसरों का सहयोग लेने में हिचक न दिखाएं। आजीविका के क्षेत्र में परिवर्तन का भी मन बनेगा। शुरुआत में पारिवारिक सदस्यों से मतभेद और विवाद बढे़गा।

कर्क:

आपका कार्य कौशल देखने लायक होगा। नई-नई योजनाओं के क्रियान्वयन पर ध्यान केंद्रित रहेगा। घर में बच्चों के प्रति आपका लगाव और बढ़ेगा साथ ही घर के विषयों में भी आपकी रुचि जाग्रत होगी।

सिंह:

कन्या:

आपकी ऊर्जा, करिश्मा, प्रभावशीलता इस समय शीर्ष स्तर पर बने हुए हैं। नए कार्य की योजना बनेगी और वो सफल होगी। स्थान परिवर्तन का भी योग है। कुछ सामाजिक या धार्मिक सेवा के कार्य भी किए जा सकते हैं। आर्थिक निवेश लाभदायक रहेगा, धार्मिक आस्था बढ़ेगी।

तुला:

इस अवधि के दौरान आप भागीदारी और सहयोग के कार्य अच्छी तरह से करेंगे, नौकरी में किए गए कार्य फलीभूत होंगे। शिक्षा प्रतियोगिता तथा संतान की ओर से संतोषजनक परिणाम प्राप्त हो सकेंगे।

वृश्चिक:

धनु:

समय प्रबंधन से आप कई रुके हुए काम कर सकते हैं, इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है। अनिश्चितता के कारण मानसिक तनाव की स्थितियां आएंगी। इस अवधि के दौरान दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं। बोलचाल में कटुता न आने दें।

मकर:

आपको अपने प्रतिस्पर्धियों के साथ प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है. बुद्धि चातुर्य से अनेक कठिनाइयां दूर हो सकेंगी। आपको अपने दोस्तों से सावधान रहना होगा क्योंकि इस समय में दोस्त भी दुश्मन में बदल सकते हैं, मानसिक द्वंद्व के कारण आपकी निर्णय क्षमता प्रभावित होगी।

कुंभ:

मीन:

अगर आप मेहनत करें तो, तरक्की की नई राहें खुल सकती हैं। आपको अपने करीबी दोस्तों से धोखा भी मिल सकता है। आपको अपने दोस्तों से सावधान रहना होगा क्योंकि इस समय में दोस्त भी दुश्मन में बदल सकता है। धन संग्रह एवं बचत के लिए समय अनुकूल नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here