दीपिका पादुकोण संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में नहीं होगी, रणवीर सिंह के साथ ये एक्ट्रेस करेगी रोमांस

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :    संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म के लिए एक्टर-एक्ट्रेसेस को कम ही रिप्लेस करते हैं। अब खबर कुछ ऐसी सामने आ रही है कि अपनी आने वाली फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली रणवीर सिंह को तो कास्ट करेंगे पर उनके साथ उनकी फेवरेट को-स्टार दीपिका पादुकोण नहीं होंगी। इस बार भंसाली रणवीर सिंह के अपोजिट दीपिका को नहीं बल्कि आलिया भट्ट को कास्ट करने की तैयारी में है।

आलिया और रणवीर सिंह ने हाल ही में जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गुली बॉय’ की शूटिंग खत्म की है। इसके बाद रणवीर जहां रोहित शेट्टी के डायरेक्शन की फिल्म ‘सिम्बा’ में बिजी हो गए हैं तो दूसरी ओर ‘राजी’ की ग्रैंड सक्सेस का मजा लेने के बाद आलिया इन दिनों वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कलंक’ और बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी है।  इसके बाद संभव है हम एक ‘गुली बॉय’ के बाद एक बार फिर इस कपल को एक साथ देख सकें। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो भंसाली इन दोनों के साथ अपनी अगली फिल्म की योजना बना रहे हैं।

पोर्टल ने सूत्र के हवाले से लिखा है, ‘देखा जाए तो संजय भंसाली अपने फेवरेट हीरो रणवीर सिंह को आलिया भट्ट के साथ कास्ट करने की तैयारी में है जिनका काम उन्हें काफी पसंद है। हालांकि उन्होंने दोनों को एक साथ पेयर करने का इरादा नहीं छोड़ा है और उन्हें इस बात की चिंता नहीं है कि जोया अख्तर की फिल्म इन दोनों को देखा जाएगा, और इस फिल्म की क्या थीम होगी, क्या मूड होगा या क्या ट्रीटमेंट होगा।’

यहां आपको बता दें कि सालों पहले जब भंसाली ने ‘बाजीराव मस्तानी’ फिल्म की प्लानिंग की थी तो उन्होंने सलमान खान के साथ करीना कपूर को कास्ट करने का फैसला किया था लेकिन बाद में ये दोनों ‘क्योंकि’ में नजर आए और इसके बाद भंसाली ने इन्हें कास्ट करने का इरादा छोड़ दिया था। इसके बाद ये फिल्म रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ बनी थी। लेकिन लगता है कि इस बार भंसाली अपना इरादा बदलने के मूड में नहीं है।