दिल्ली: बीजेपी के युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने अलग अंदाज में प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन का आगाज़ किया, 69 किलो का लड्डू से बना केक कटा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 69 साल के हो गए. बीजेपी मोदी का जन्मदिन देशभर में सेवा दिवस के रूप में मना रही है. सोमवार रात 12 बजे इंडिया गेट पर मनोज तिवारी संग बीजेपी के युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने अलग अंदाज में प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन का आगाज़ किया. 69 किलो का लड्डू से बना केक काट कर मोदी का जन्मदिन मनाया गया. इस मौके पर बढ़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

मनोज तिवारी ने इस मौके पर मोदी को गीत गाकर प्रधानमंत्री को बधाई दी. मनोज तिवारी ने कहा कि वो लोग इस बार पीएम मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह और शक्ति दिवस के रूप में मना रहे हैं.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी सुबह 11 बजे 14पंडित पंत मार्ग स्थित दिल्ली बीजेपी कार्यालय में भंडारा का आयोजन करेंगे.

मनोज तिवारी ने कहा, ”पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक कर के जो देश को गौरव दिया, शहीदों का बदला लिया, एयरस्ट्राइकर किया, पुलवामा का बदला लिया इसलिए हम इस दिन को शक्ति दिवस और सेवा दिवस भी मान रहे है, क्योंकि मोदी जी का मूल भाव सेवा का है.

मनोज तिवारी और बीजेपी कार्यकर्ताओ ने इंडिया गेट पर लोगों से सिंगल यूज प्लास्टिक को खत्म करने और जूट बैग्स को बढ़ावा देने की अपील की.

दिल्ली के युवाओं, महिलाओं और दिल्ली के सभी लोगों से मनोज तिवारी ने कहा कि हम प्रार्थना करते है कि आज हर तरफ मोदी मोदी गूंज रहा है और रिटर्न गिफ्ट में बीजेपी को दिल्ली देंगे. सेवा भाव से आगे बढ़ते जाएंगे.