दिल्ली पुलिस के एक जवान ने की खुदकुशी

 जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दिल्ली पुलिस के एक जवान ने रविवार को आत्महत्या कर ली. पुलिसकर्मी ने अपने घर के पास स्थित एक प्लॉट में खुदकुशी की. मृतक पुलिसकर्मी की पहचान कुलबीर सिंह के रूप में हुई है. वो दिल्ली पुलिस में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात थे. कुलबीर दिल्ली के कंझावला गांव के रहने वाले थे. हालांकि, कुलबीर सिंह ने किस वजह से आत्महत्या की, अभी तक पता नहीं चल पाया है.

अधिकारियों ने कहा कि 34 वर्षीय दिल्ली पुलिस के सिपाही ने कंझावला इलाके में अपने घर में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक कांस्टेबल की पहचान कंझावला के रहने वाले कुलबीर सिंह के रूप में हुई. कुलबीर सिंह दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) में कांस्टेबल (ड्राइवर) रूप में तैनात थे.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, उन्हें रविवार सुबह करीब 11 बजे एक अस्पताल से घटना के संबंध में जानकारी मिली. उन्होंने कहा कि कुलबीर सिंह को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. प्रारंभिक जांच के दौरान यह पाया गया कि कुलबीर सिंह ने यहां लाल डोरा में एक प्लॉट में लगे टिन शेड में रस्सी से फांसी लगा ली. पुलिस ने कहा कि यह प्लॉट कुलबीर के घर से थोड़ा दूर है.