डेनिम लुक में बेटी संग छाईं 44 की रवीना,स्कर्ट में स्टनिंग दिखी राशा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :-  बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन को अक्सर अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। रविवार शाम एक बाप फिर रवीना को बेटी राशा और पति अनिल थडानी के साथ लंच डेट पर स्पॉट हुईं।

Bollywood Tadka,रवीना टंडन इमेज, रवीना टंडन फोटो, रवीना टंडन पिक्चर,,राशा थडानी इमेज,राशा थडानी फोटो,राशा थडानी पिक्चर

इस दौरान रवीना का लुक देखने लायक था। तस्वीरों में रवीना डेनिम शाॅर्ट ड्रेस में बोल्ड अंदाज में दिखीं। लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और खुले बाल उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka, रवीना टंडन इमेज, रवीना टंडन फोटो, रवीना टंडन पिक्चर,,राशा थडानी इमेज,राशा थडानी फोटो,राशा थडानी पिक्चर

44 की उम्र में रवीना का ऐसा लुक काबिले तारीफ हैं।वहीं राशा की बात करें तो वह ब्लैक टाॅप और डेनिम स्कर्ट में स्टनिंग लग रही हैं।

Bollywood Tadka,  अनिल थडानी इमेज, अनिल थडानी फोटो, अनिल थडानी पिक्चर,

अनिल की बात करें तो वह कूल लुक में दिखे। रवीना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka,रवीना टंडन इमेज, रवीना टंडन फोटो, रवीना टंडन पिक्चर,,राशा थडानी इमेज,राशा थडानी फोटो,राशा थडानी पिक्चर

बता दें कि 90’s की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन की खूबसूरती की दुनिया दीवानी है। कई सुपरहिट फिल्म दे चुकीं रवीना ने अपने करियर की शरुआत 1991 में आई फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से की थी।

Bollywood Tadka, रवीना टंडन इमेज, रवीना टंडन फोटो, रवीना टंडन पिक्चर, राशा थडानी इमेज,राशा थडानी फोटो,राशा थडानी पिक्चर

काम की बात करें तो रवीना इन फिल्मों से दूर हैं, हालांकि वह छोटे पर्दे पर नजर आ रही हैं। रवीना स्टार प्लस के फेमस डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में जज की भूमिका निभा रही हैं।

Bollywood Tadka, रवीना टंडन इमेज, रवीना टंडन फोटो, रवीना टंडन पिक्चर, अनिल थडानी इमेज, अनिल थडानी फोटो, अनिल थडानी पिक्चर,राशा थडानी इमेज,राशा थडानी फोटो,राशा थडानी पिक्चर

इसके अलावा खबरें हैं कि रवीना साउथ की हिट फिल्म KGF के सेकंड पार्ट में भी एंट्री कर सकती हैं। इस फिल्म वह इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। रिपोर्ट की मानें तो रवीना टंडन का यह किरदार काफी महत्वपूर्ण होगा।