ट्रक का टायर फटा, बाउंड्रीवाल से टकराया, चालक की मौत

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:-
रायगढ़। पुसौर थाना क्षेत्र अंतर्गत चलती ट्रक का टायर फट गया। जिससे बेकाबू ट्रक सामने से आ रही पिकप वाहन को टक्कर मारते हुए एक कॉलोनी के दीवार में जा घुसी। इस घटना में ट्रक व पिकप चालक दोनों को गंभीर रूप से चोट आई थी। इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने ट्रक चालक को प्राथमिक उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया। वहीं पिकप चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 16 जून की सुबह एक ट्रक बोरोडीपा तरफ से रेंगालपाली जा रही थी। वहीं पिकप रेंगालपाली तरफ से बोरोडीपा आ रही थी। तभी बोरोडीपा चौक के आगे रेंगालपाली के पास ट्रक का टायर फट गया। जिससे ट्रक चालक का वाहन से नियंत्रण छूट गया और ट्रक सामने से आ रही पिकप से टकरा गई। वहीं पिकप से टकराने के बाद ट्रक पास में स्थित कॉलोनी के बाउंड्रीवाल को तोड़ते हुए दीवार के अंदर घुस गई।
इस दुर्घटना में दोनों ही वाहनों के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना के बाद आसपास के लोग तत्काल मौके पर पहुंचे और डायल 112 को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और आहतों को इलाज के लिए पुसौर अस्पताल ले जा गया, जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें रायगढ़ रेफर कर दिया। इसके बाद घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के दौरान ही ट्रक चालक आदित्य किसान पिता गोपी किसान (50) निवासी सुंरगढ़ ओडिशा को मृत घोषित कर दिया। वहीं पिकप चालक का इलाज अस्पताल में चल रहा है।
हेल्पर को नहीं आई चोट : पुलिस ने बताया कि पिकप और ट्रक दोनों में ही चालक के अलावा हेल्पर भी बैठे थे। लेकिन उन दोनों को इस दुर्घटना में किसी प्रकार की चोट नहीं आई है। बताया जा रहा है कि ट्रक में सर्फ.-साबुन लोड कर चालक ओडिशा जा रहा था। वहीं पिकप चालक वाहन में पचगांव से सब्जी लोड कर पटेलपाली मंडी बेचने आ रहा था। फिलहाल घटना के बाद मृतक के परिजन को सूचना मिलने पर वे जिला अस्पताल पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here