टैरो राशिफल : 25 मार्च 2019

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:-  मेष:

व्यापार में सही समय पर लिए गए निर्णयों से लाभ होने की आशा है। स्वप्न हकीकत में बदल सकते हैं। पारिवारिक मामलों में आप समझदारी से कार्य लें। वैवाहिक संबंधों में कटुता आ सकती है।

वृषभ:

मिथुन:

आपको कार्य के दौरान कुछ चुनौतियां मिल सकती हैं, जिससे आपके ऊपर दबाव रहेगा। माता पक्ष से सहयोग प्राप्त होगा केवल संतान पक्ष से असंतोष मिल सकता है।

कर्क:

नई परियोजनाओं की शुरुआत करें और दूसरों का सहयोग लेने में हिचक न दिखाएं। आजीविका क्षेत्र में परिवर्तन का भी मन बनेगा। शुरुआत में पारिवारिक सदस्यों से मतभेद और विवाद बढ़ेगा।

सिंह:

कन्या:

जीवन में कोई बड़ा परिवर्तन लाने के लिए आप किसी विशेष तकनीक का इस्तेमाल करेंगे जो कि भविष्य की योजनाओं हेतु लाभप्रद होगा। व्यापार मालिकों और नौकरी पेशा दोनों के लिए धन लाभ का समय है।

तुला:

आपकी ऊर्जा, करिश्मा, प्रभावशीलता इस समय शीर्ष स्तर पर बने हुए हैं। नए कार्य की योजना बनेगी और वो सफल होगी। ट्रांसफर का योग है। आर्थिक निवेश लाभदायक रहेगा, धार्मिक आस्था बढ़ेगी।

वृश्चिक:

धनु:

इस समय जब आप अपने जीवन के संघर्ष के दौर से गुजर रहे होंगे तो अधिक परिश्रम करने से आपकी सेहत पर बुरा असर भी पड़ सकता है। खान-पान की अनियमितता से बचना चाहिए।

मकर:

समय प्रबंधन से आप कई रुके हुए काम कर सकते हैं, इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है। अनिश्चितता के कारण मानसिक तनाव की स्थितियां आ सकती हैं।

कुंभ:

आपको अपने प्रतिस्पर्धियों के साथ प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है। बुद्धि चातुर्य से अनेक कठिनाइयां दूर हो सकेंगी। सोच-समझकर बोलें और इस बात का ध्यान रखें की आपकी वाणी से कोई आहत न हो।

मीन:

अगर आप भूमि-मकान आदि में निवेश करने की सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए उतम है। असंतुलित भोजन आहार के कारण, स्वास्थ्य संबंधी परेशानी आ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here