टैरो राशिफल : 20 जुलाई 2019

जनता से रिश्ता वेबडेस्क: मेष:

आप स्वास्थ्य हानि व शारीरिक पीड़ा से ग्रस्त हो सकते हैं। स्थान परिवर्तन का भी योग है। धन खर्च और मानसिक उद्वेग हो सकते हैं।

वृषभ:

मिथुन:

भवन या भूमि की खरीददारी के लिए भी समय अच्छा है। उत्तरार्ध में खर्च बढ़ेंगे और विरोधी पक्ष आपको परेशान कर सकता है। आपके करियर में कुछ बदलाव या फेर बदल हो सकता है।

कर्क:

आपकी परिस्थितियों में तेजी से बदलना शुरू होगा। जिस प्रकार के फायदे और लाभ के विषय में आप अनुमान लगा रहे है उसमें कुछ रुकावटें आ सकती हैं। ऐसा लगेगा मानो सब कुछ आपके विरूद्ध हों। मानसिक तनाव भी बढ़ सकता है।

सिंह:

कन्या:

घरेलू जीवन को लेकर मन के भीतर उथल पुथल रह सकती है। उत्तरार्ध में तनाव और बढ़ सकता है। गृहस्थ जीवन में परेशानियों का अनुभव होगा।

तुला:

आपके खर्चे कम हो जाएंगें फलस्वरूप आपका मन शांन्ति का अनुभव करेगा लेकिन संतान पक्ष को लेकर कुछ चिन्ताएं अभी भी रह सकती हैं।

वृश्चिक:

धनु:

आज के दिन जो भी काम करे उसमें अपना आत्म विश्वास बनाए रखें। आप अपने बिजनेस अथवा ऑफिस की ओर से लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। आपकी यह यात्रा विदेश से जुड़ी हो सकती है।

मकर:

आज अपने आप के लिए कुछ समय निकालें। जीवनसाथी की भावनाओं को समझें, किस्मत का सितारा बदल रहा है, लेकिन मजबूत इच्छाशक्ति के बिना आप कामयाबी नहीं पा सकेंगे।

कुंभ:

मीन:

विदेश यात्रा का योग है, जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा, किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है, पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी।