टैरो राशिफल : 11 सितंबर 2019

जनता से रतिष्टा वेबडेस्क | मेष:

आज रुके हुए धन के वापस आने की संभावना है। संतान पक्ष की ओर से कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कुल मिलाकर यह एक मिश्रित समय है।

वृषभ:

मिथुन:

आज व्यापारिक स्थिति आशाजनक रहेगी। आज किसी नए उत्पाद या सेवा को शुरू करने में भी सफल हो सकते हैं, कारोबार का विस्तार करने के लिए समय अनुकूल है।

कर्क:

यह समय सभी के लिए फ़ायदेमंद रहने के योग बन रहे हैं। व्यापार मालिकों और नौकरी पेशा दोनों के लिए धन लाभ का समय है, इस अवधि में आप अपने प्रतिस्पर्धियों पर हावी रहेंगे।

सिंह:

कन्या:

आप अधिकतर समय अपने काम में ध्यान देने से ज्यादा अपने कार्य के विषय में या अपने कार्य स्थान के बारे में अनावश्यक ही चर्चा करते रहने से आप अपना सौ प्रतिशत नहीं दे पाएंगे। ऐसे में जरूरी है कि आप काम पर फोकस्‍ड रहें।

तुला:

आपको आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है तथा सभी क्षेत्रों में लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं। प्रेम संबंधों के प्रति आपका झुकाव अधिक रहेगा।

वृश्चिक:

धनु:

जीवनसाथी की भावनाओं को समझें, किस्मत का सितारा बदल रहा है, लेकिन मजबूत इच्छाशक्ति के बिना आप कामयाबी नहीं पा सकेंगे।

मकर:

किसी भी कार्य में लापरवाही हानिकारक हो सकती है। आज परिवार के स्वास्थ्य, बीमारी या अन्य किसी परेशानी पर धन खर्च का योग बन रहा है।

कुंभ:

मीन:

विद्यार्थियों के लिए समय उत्तम है। संतान की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है। वाद-विवाद से बचने का प्रयास करें। अन्यथा मानसिक कष्ट बढ़ेगा।