जानें, किन राशियों के लिए रविवार का दिन रहेगा शुभ

जनता से रिश्ता वेबडेस्क : 

मेष- मेष राशि वाले लोग आज के दिन यात्रा न करें. इस राशि के लोग वाद-विवाद से बचाव करें. इस राशि वाले लोगों को धन का लाभ होगा. मेष राशि वाले लोगों के लिए आज का शुभ रंग पीला और भाग्य प्रतिशत 67 है.

वृषभ- वृषभ राशि वाले लोगों के वैवाहिक जीवन में सुधार होगा. इस राशि वाले लोगों की नौकरी में बेहतरी होगी. संपत्ति खरीदने का योग है. वृषभ राशि के लोगों का शुभ रंग गुलाबी और भाग्य प्रतिशत 56 है.

मिथुन- मिथुन राशि वाले लोगों को परिवार का सहयोग मिलेगा. इस राशि वाले लोग लंबी यात्रा कर सकते हैं. मिथुन राशि वाले लोगों को कारोबार में फायदा होगा. इस राशि वाले लोगों का शुभ रंग धानी और भाग्य प्रतिशत 87 है.

कर्क- कर्क राशि वाले लोग क्रोध पर काबू रखें. इस राशि वाले लोगों का स्थान परिवर्तन हो सकता है. इस राशि वाले लोगों को अचानक धन लाभ होगा. कर्क राशि वाले लोगों के लिए आज का शुभ रंग हरा और भाग्य प्रतिशत 90 है.

सिंह- सिंह राशि वाले लोग बॉस से विवाद से बचें. इस राशि वाले लोगों की नौकरी में सकारात्मक परिवर्तन के योग हैं. सिंह राशि वाले लोग पेपर वर्क में सावधानी रखें. इस राशि वाले लोगों का शुभ रंग लाल और भाग्य प्रतिशत 78 है.

कन्‍या- कन्या राशि वाले लोगों के लिए वाहन खरीदने का योग है. इस राशि के लोग कारोबार में तनाव से बचें. जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. कन्या राशि के लोगों का शुभ रंग नीला और  भाग्य प्रतिशत 60 है.

तुला- तुला राशि वाले लोगों की सेहत अच्छी रहेगी. इस राशि वाले लोगों को कर्ज से मुक्ति मिलेगी. पुराने दोस्त का सहयोग मिलेगा. तुला राशि वाले लोगों का शुभ रंग सुनहरा है और भाग्य प्रतिशत 75 है.

वृश्चिक- वृश्चिक राशि वाले लोग वाहन दुर्घटना से बचाव करें. इस राशि वाले लोग वाणी पर काबू रखें. शनि देव की उपासना करें. वृश्चिक राशि वाले लोगों का शुभ रंग सफेद और भाग्य प्रतिशत 85 है.

धनु- धनु राशि वाले लोगों की मुलाकात उनके प्रियजन से हो सकती है. इस राशि वाले लोगों को मान-सम्मान मिलेगा. रुका हुआ धन मिलेगा. धनु राशि वाले लोगों का शुभ रंग नारंगी और भाग्य प्रतिशत 62 है.

मकर- मकर राशि वाले लोगों के नौकरी में बदलाव का योग है. मकर राशि वाले लोगों के विवाह के मामले में तनाव का योग है. इस राशि वाले लोग संयम से काम लें. इस राशि वाले लोगों का शुभ रंग क्रीम और भाग्य प्रतिशत 55 है.

कुंभ- कुंभ राशि वाले लोगों के जीवन में मधुरता आएगी. इस राशि के लोगों को कारोबार में लाभ होगा और मुकदमे में समझौता होगा. कुंभ राशि वाले लोगों के लिए आज का शुभ रंग आसमानी और भाग्य प्रतिशत 76 है.

मीन- मीन राशि वाले लोगों को संतान प्राप्ति का योग है. इस राशि वाले लोगों को वाहन का सुख मिलेगा. इस राशि वाले लोग आंखों की समस्या से बचाव करें. मीन राशि वाले लोगों का शुभ रंग जामुनी और भाग्य प्रतिशत 50 है.